Thursday, 2 May 2024

टेलीविजन की इस अभिनेत्री के साथ हुआ हादसा, फैंस को लगा बड़ा झटका  

Divyanka Tripathi : टेलीविजन की दुनिया से छोटी सी शुरूआत करने वाली दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) पसंदीदा बहुओं में से…

टेलीविजन की इस अभिनेत्री के साथ हुआ हादसा, फैंस को लगा बड़ा झटका  

Divyanka Tripathi : टेलीविजन की दुनिया से छोटी सी शुरूआत करने वाली दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) पसंदीदा बहुओं में से एक है। जिन्होंने अपने अभिनय से लाखों भारतीय का दिल जीता है। ऐसे में इन दिनों दिव्यांका त्रिपाठी को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है जिसे सुनने के बाद फैंस बेहद हैरान हो गए हैं।

Divyanka Tripathi

टेलाविजन का मशहूर सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम दिव्यांका त्रिपाठी को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि दिव्यांका त्रिपाठी एक हादसे का शिकार हो गई हैं। जिसके कारण उन्हें काफी चोट आई है। फिलहाल Divyanka Tripathi का इलाज मुम्बई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है। आपको बता दें अभिनेत्री की एक्सिडेंट की जानकारी मिलते ही दिव्यांका के पति और एक्टर विवेक दहिया (Vivek Dahiya) अपना काम छोड़कर तुरंत हॉस्पिटल पहुंचे।

दिव्यांका की टूटी दो हड्डियां

अपने अभिनय के अलावा अपने नेचर के लिए भी मशहूर अभिनेत्री Divyanka Tripathi लाखों लोगों के दिल में बसती हैं। छोटे से पर्दे से अपने करियर की शुरूआत करने वाली दिव्यांका आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। दर्शको की फेवरेट बहू में से एक दिव्यांका की एक्सीडेंट की खबर सुनकर लोगों को झटका लगा है। दिव्यांका के पति और एक्टर विवेक दहिया ने अपने पोस्ट के जरिए दिव्यांका की बांह की दो हड्डियां टूटने की जानकारी दी है।

लाइव सेशन कैंसिल कर अस्पताल पहुंचे विवेक

जानकारी के मुताबिक दिव्यांका की बांह की दो हड्डियां टूटी हैं और वो मेडिकल केयर में हैं। दिव्यांका के हादसे की जानकारी मिलते ही विवेक अपना लाइव सेशन कैंसिल करके पत्नी से अस्पताल मिलने पहुंचे। वहीं विवेक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिव्यांका के हाथ का एक एक्स-रे भी शेयर किया है।

पीआर टीम ने दी जानकारी

विवके के लाइव सेशन कैंसिल करने के बाद पीआर टीम ने पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘हमें ये बताते हुए दुख हो रहा है कि विवेक का कल होने वाला लाइव सेशन पोस्टपोन कर दिया गया है। कुछ घंटे पहले दिव्यांका का एक्सीडेंट हो गया था और अब वह मेडिकल केयर में हैं। जब तक वह ठीक नहीं हो जाती विवेक उनके साथ रहेंगे। आपकी समझ और सपोर्ट के लिए आपका धन्यवाद और दिव्यांका के जल्द ही ठीक होने की कामना में हमारा साथ दीजिए। विवेक जल्द आप सभी के साथ जुड़ेंगे।’

बॉलीवुड की इस अदाकारा ने सवा लाख की साड़ी में ढ़ाया कहर, लोग हुए दीवाने

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post