Tuesday, 16 April 2024

आज भी सुशांत सिंह राजपूत से है मेरा कनेक्शन,आत्मा से होती है बात-श्वेता सिंह कीर्ति

Sushant Singh Rajput : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti)  ने  खुलासा…

आज भी सुशांत सिंह राजपूत से है मेरा कनेक्शन,आत्मा से होती है बात-श्वेता सिंह कीर्ति

Sushant Singh Rajput : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti)  ने  खुलासा किया है कि वो आज भी अपने भाई की आवाज सुन सकती हैं। एक पॉडकास्ट (Podcast) के दौरान श्वेता ने भाई सुशांत के लेकर कई बातें बताई जिसे सुनने के बाद फैंस भावुक (Emotional) हो गए हैं।

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) एक ऐसा नाम है जिसे सुनकर ही लोगों की आंखें नम हो जाती है। भले ही सुशांत की मौत चार साल पहले ही हो गई हो लेकिन आज भी वो लोगों के दिल में जिंदा हैं और हमेशा रहेंगे। हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने एक पॉडकास्ट (Podcast) में बात-चीत के दौरान इस बात का दावा किया है कि वो आज भी सुशांत को महसूस कर सकती हैं।

‘मुझे सुशांत की मौजूदगी का एहसास आज भी होता है’-श्वेता

पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान श्वेता सिंह ने बताया कि सुशांत और श्वेता हमेशा एक-दूसरे के साथ रहें। बात को आगे बढ़ाती हुई श्वेता कहती हैं कि, ‘मुझे सुशांत की मौजूदगी का एहसास आज भी होता है। हम दोनों भाई का एक बहुत प्यारा सा रिश्ता रहा, मैं और सुशांत बिल्कुल ट्विन्स की तरह रहते थे। हम दोनों के बीच अक्सर मस्ती-मजाक चलता रहता था।

‘तुम्हारा एयरपॉड्स पर्दे के पीछे है’- सुशांत

श्वेता सिंह ने पॉडकास्ट में बातचीत करते हुए कहा कि,सुशांत की मौत के बाद एक बार मेरा एयरपॉड्स (Airpods) कहीं खो गया था और मैं उसे बहुत देर से ढूंढ़ रही थी। थोड़ी देर बाद मुझे ऐसा महसूस हुआ कि सुशांत मेरे कान में आकर कह रहा है कि तुम्हारा एयरपॉड पर्दे के पीछे रखा है। और जब मैने देखा तो मेरा एयरपॉड पर्दे के पीछे ही रखा था। मुझे ये बात बहुत अजीब लगी। आई मीन क्या सच में ऐसा हो सकता है। ओह माय गॉड भाई ये बहुत स्पूकी (Spooky) था।’

कार में अचानक बजने लगे सुशांत के गाने

श्वेता सिंह का कहना है कि जब से सुशांत इस दुनिया से गए हैं तब से वह उन्हें बार-बार महसूस करने लगी है। पॉडकास्ट में बात करते हुए श्वेता ने एक इंसिडेंट (Incident) शेयर करते हुए कहा कि,’जब मैं कार से कहीं बाहर जाती हूं तो कार के अंदर अचानक सुशांत के गाने बजने लग जाते हैं या फिर यदि मैं अपने घर में आरती करती हं तो केदारनाथ फिल्म का ‘नमो-नमो जी शंकरा’ गाना बजने लग जाता है। इतना ही नहीं श्वेता का कहना है कि एग्जाम के दौरान वो बहुत अधिक तनाव में रहती हैं तो उन्हें सुशांत ऐसा कहते थे कि इतना टेंशन मत लो।

‘सुशांत से अब भी है कनेक्शन’

आगे श्वेता सिंह का कहना है कि सुशांत के साथ मैं बहुत कंफर्टेबल (Comfortable) रहती थी हमारा रिश्ता बहुत अच्छा था। भले ही आज वो इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन मैं आज भी उन्हें सुन सकती हैं। और मेरा सुशांत से आज भी कनेक्शन (Connection) है।

गौरी खान को नोटिस: मुश्किल में मिसेज SRK, ईडी ने इस वजह से भेजा बुलावा

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post