Saturday, 27 April 2024

तैयार हो जाइए भंसाली की अद्भुत दुनिया में डूबने के लिए…

Heeramandi Release Date : दर्शकों में बॉलीवुड फिल्मों का बेहद क्रेज है। ऐसे में दर्शक बॉलीवुड की फिल्मों से जुड़ी…

तैयार हो जाइए भंसाली की अद्भुत दुनिया में डूबने के लिए…

Heeramandi Release Date : दर्शकों में बॉलीवुड फिल्मों का बेहद क्रेज है। ऐसे में दर्शक बॉलीवुड की फिल्मों से जुड़ी छोटी से छोटी अपडेट के लिए नजरें गड़ाएं रहते हैं। अगर आप भी बॉलीवुड फिल्मों के दीवाने हैं तो दिल थामकर बैठिए क्योंकि बेहद जल्द ‘हीरामंडी’ रिलीज होने वाली है।

Heeramandi Release Date

संजय लीला भंसाली (Sanday Leela Bhansali) बॉलीवुड के चहिते डायरेक्टर में से एक हैं। जिनकी हर फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आती है। जब से ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ का पोस्टर रिलीज हुआ है तब से फैंस ‘हीरामंडी’ से जुड़ी हर अपडेट में दिलचस्प लेने लगे हैं। और ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर हैशटैग #HeeramandiKabReleaseHoga खूब वायरल हो रहा है। हाल ही में ‘हीरामंडी’ का गाना ‘सकल बन’ रिलीज हुआ था जिसने दर्शकों से खूब प्यार बटोरा था।

‘हीरामंडी’ कब रिलीज होगी

अपनी अपकमिंग प्रीमीयर की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट करते हुए पसंदीदा क्रिएटर और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कहा, “मैं पूरी टीम का आभार व्यक्त करता हूं उनके जुनून और समर्पण के लिए, जो उन्होंने ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की दुनिया को नेटफ्लिक्स पर लाने के लिए दिखाई है। इसे 1 मई को रिलीज करने के साथ, हम दुनिया भर के दर्शकों को इसे देखने और अपना प्यार और सम्मान से हमें नवाजने का इंतजार नहीं कर सकता हूं।” लाजमी है ‘हीरामंडी’ 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर दर्शकों को दीवाना बनाने को तैयार है।

धमाल मचाने वाली है ‘हीरामंडी’

बडे पर्दे पर एक अलग और अदभुत दुनिया रचाने वाले डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ (Heeramandi: The Diamond Bazaar) लम्बे समय से चर्चाओं में बनी हुई है। जब से ‘हीरामंडी’ का पोस्टर और ‘सकल बन’ गाना रिलीज हुआ है, तब से दर्शकों को यकीन हो गया है कि संजय लीला भंसाली अपनी बेव सीरीज से धमाल मचाने वाले हैं।

राम चरण और कियारा आडवाणी ने अपने डांस मूव्स से उड़ाया गर्दा

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post