Sunday, 19 May 2024

बिग बॉस में अंकिता लोखंडे को सास ने दिखाया आईना,कहा ,पति की इज्जत करो

रंजना जैन ने अंकिता लोखंडे पर कसा तंज, कही ये बड़ी बात

बिग बॉस में अंकिता लोखंडे को सास ने दिखाया आईना,कहा ,पति की इज्जत करो

Bigg Boss 17 : बिग बॉस 17 के घर हर साल की तरह इस साल भी फैमिली वीक की शुरूआत हो चुकी है। जिस वीक का इंतजार घरवालों के साथ-साथ सभी दर्शकों को भी बेसब्री से रहता है। अब सभी घरवालों के परिवार ने धीरे-धीरे बिग बॉस के घर में एंट्री लेनी शुरू कर दी है। ऐसे में घर की कप्तान अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां ने एंट्री ली है। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सबसे ज्यादा चर्चा विक्की जैन की मां रंजना जैन ने बटोरी है। वहीं घर से बाहर आने के बाद रंजना जैन ने बेटे विक्की और बहू अंकिता के बारे में खुलकर बात भी की।

Bigg Boss 17  में रंजना जैन ने एक बार फिर कसा अंकिता पर तंज

बिग बॉस 17 के घर से बाहर आने के बाद रंजना जैन ने बेटे विक्की जैन और अपनी बहू अंकिता लोखंडे के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की, और घर में हुए चप्पल वाले किस्से के बारे में पूछे जाने पर, रंजना ने कहा कि विक्की और अंकिता ने उन्हें बताया था कि ये सब कुछ सिर्फ एक मनोरंजन के लिए था और वो किस्सा बिल्कुल भी सीरियस नहीं था। वहीं रजंना जैन ने अंकिता के द्वारा अपने पति के लिए इस तरह के व्यवहार को लेकर नाराजगी जताई है।

पति को चप्पल मारने पर उठाया सवाल

अंकिता की सास ने बहू पर अपनी नाराजगी जताते हुए कहा, कि ‘इस तरह की मस्ती बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती, जिसमें आप अपने पति को मारने की बात करो, पति को चप्पल मार दो, तकिया मार दो, फेक दो उसे, यह सब किस तरह की बातें हैं’? मुझे तुम्हारी इस तरह से की गई मज़ाक बिल्कुल समझ नहीं आती।

विक्की के हाथ उठाने पर मां ने किया ऐसा रिएक्ट

जब बिग बॉस 17 के घर रंजना जैन से विक्की जैन के द्वारा अंकिता लोखंडे को थप्पड़ मारने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि इसे बेहद अलग तरीके से दिखाया गया। आगे रंजना जैन का कहना है कि विक्की, अंकिता के बार-बार बीच में आने से नाराज हो गया था जिसके कारण वह गुस्से में कंबल से बाहर निकल आया, जबकि, प्रोमो को कुछ इस तरह से काटा गया था जिसे देखने पर ऐसा लग रहा था कि विक्की,अंकिता को मारने वाला था। उन्होंने कहा, ‘मुझे अंकिता को यह बोलना है कि तुम अपने शब्दों को सुधारो, पति की इज्जत करो। तुम किस परिवार में हो, तुम्हारी शादी किस लड़के के साथ हुई है, तुम यह बात मत भूल जाओ। लेकिन वो यह सब कुछ भुलाकर लड़ने को तैयार खड़ी रहती है’।

Bigg Boss 17

‘हमेशा लड़ने के लिए तैयार रहती है’

Bigg Boss 17  पर आगे विक्की की मां कहने लगी ‘मैं अंकिता से कहना चाहती हूं कि उसे अपने शब्दों को समझदारी से बोलने की जरूरत है और साथ ही अंकिता को अपने पति का सम्मान करना शुरू करना चाहिए। उसे उस परिवार के बारे में बिल्कुल भी नहीं भूलना चाहिए जिसमें उसकी शादी हुई है। लेकिन वह यह सब कुछ भूल जाती है और हमेशा विक्की संग लड़ने के लिए तैयार रहती है’।

कौन है राम भजन गाने वाली बिहार की स्वाति मिश्रा, जिनके फैन बने PM मोदी

Related Post