Thursday, 9 May 2024

ब्रेकअप के बाद बदले Isha Malviya के तेवर, समर्थ को लेकर कह दी बड़ी बात

Isha Malviya : रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) में ईशा मालवीय (Isha Malviya) और समर्थ जुरेल (Samarth…

ब्रेकअप के बाद बदले Isha Malviya के तेवर, समर्थ को लेकर कह दी बड़ी बात

Isha Malviya : रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) में ईशा मालवीय (Isha Malviya) और समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) के प्रेम कहानी की शुरूआत हुई थी जो लम्बे समय तक खूब चर्चा में रहा था। Bigg Boss Show में ईशा और समर्थ के प्यार से लेकर दोनों के बीच का झगड़ा भी देखा गया। शो में कपल झगड़े के बाद फिर से एक होते हुए दिखता था, लेकिन शो से बाहर आने के बाद Isha Malviya और Samarth Jurel का रिश्ता नहीं टीक सका और दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए। हाल ही में सोशल मीडिया पर टेलीविजन की अभिनेत्री ईशा मालवीय ने समर्थ जुरेल को लेकर एक स्टेटमेंट दिया है, जिसे सुनकर फैंस दंग रह गए हैं।

Isha Malviya

टेलीविजन का रियलटी शो ‘बिग बॉस 17’ की समाप्ति कुछ ही महीने पहले हुई। ‘बिग बॉस’ के हर सीजन में कोई ना कोई नया ट्वीस्ट देखने को मिल ही जाता है। शो में कोई दोस्ती के लिए कुर्बान होने को तैयार रहता है तो कोई प्यार में, लेकिन Bigg Boss शो के आखिरी पड़ाव में पहुंचते ही कुछ की दोस्ती दुश्मनी में बदल जाती है तो कुछ के प्यार का The End हो जाता है। बहरहाल इन दिनों ‘बिग बॉस 17’ की कंन्टेस्टंट ईशा मालवीय (Isha Malviya) और समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) के ब्रेकअप की खबर चर्चाओं का विषय बना हुआ है। वाइल्ड कार्ड पर ‘बिग बॉस 17’ के घर दस्तक देने वाले समर्थ जुरेल की एंट्री ने सबको हौरान करके ईशा और अभिषेक कुमार के रिश्ते के खत्म होने पर मुहर लगा दी थी। ऐसे में शो में ईशा मालवीय के चलते उनके आशिक Abhishek Kumar को टूटते और बिखरते हुए सिसक-सिसककर रोते हुए भी देखा गया था।

Isha-Samarth अब नहीं हैं साथ

‘बिग बॉस 17’ के फैमिली एपिसोड में Isha Malviya के पिता उनसे मिलने पहुंचे थे जिन्होंने घर के अंदर ही समर्थ संग ईशा के रिश्ते के लिए साफ इंकार कर लिया था। बहरहाल शो में फैमिली एपिसोड के बाद भी दोनों ने अपने रिश्ते को जारी रखा, लेकिन शो खत्म होने के कुछ समय बाद ही Isha And Samarth के Break Up की खबरें सामने आने लगी थी। जिसके बाद समर्थ की टीम द्वारा इस बात का खुलास किया गया था कि वो अब साथ नहीं हैं।

समर्थ को लेकर Isha ने क्या कह दिया?

आपको बता दें Isha Malviya ने ब्रेकअप (Break Up) के बाद पहली बार समर्थ जुरेल के बारे में बात की है। एक बातचीत के दौरान ईशा ने समर्थ से जुड़े सवाल को इग्नोर किया। जब ईशा से पूछा गया कि, ‘अगर वह सुबह अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी या समर्थ जुरेल के रूप में उठेंगी तो क्या करेंगी?’ अभिषेक को लेकर ईशा ने कहा, “कुछ भी नहीं।” जबकि मुनव्वर के लिए ईशा ने कहा, “शायरी”। लेकिन जब बात समर्थ की आई तो Isha ने मुंह बनाते हुए कहा कि, “मुझे नहीं पता।” इतना ही नहीं ईशा मालवीय ने प्यार को लेकर भी अपनी बात रखी। जब अभिनेत्री से प्यार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने प्यार की परिभाषा देते हुए कहा, “कुछ नहीं। मुझे नहीं पता।” इसके अलावा ईशा ने कहा कि, ‘मुझे प्यार पर भरोसा नहीं है।’

‘तारक मेहता’ के ये अभिनेता हुए गुमशुदा, फैंस को लगा गहरा झटका

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post