Saturday, 27 April 2024

राम चरण और कियारा आडवाणी ने अपने डांस मूव्स से उड़ाया गर्दा

Jargandi Song : साउथ इंटस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार राम चरण  (Ram Charan) 27 मार्च को अपना जन्मदिन (Birthday) मना रहे हैं।…

राम चरण और कियारा आडवाणी ने अपने डांस मूव्स से उड़ाया गर्दा

Jargandi Song : साउथ इंटस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार राम चरण  (Ram Charan) 27 मार्च को अपना जन्मदिन (Birthday) मना रहे हैं। राम चरण के जन्मदिन के खास मौके पर जहां उन्हें इन्स्ट्री और फैंस से ढ़ेरों बधाईयां मिल रही हैं वहीं राम चरण की अपकमिंग फिल्म ‘गेम चेंजर’ (Ram Charan’s upcoming film ‘Game Changer’) का पहला गाना ‘जरगंडी’ (Jaragandi) भी रिलीज कर दिया गया है। जो यूट्यूब पर बवाल मचा रही है साथ ही लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

Jaraagandi Song

ग्लोबल स्टार राम चरण (Global Star Ram Charan) 27 मार्च को 39 साल के हो गए हैं। राम चरण हर फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाते हैं। अपने किरदार से राम चरण ना केवल साउथ जगत के चहिते हैं बल्कि बॉलीवुड जगत में भी खूब पसंद किए जाते हैं। फैंस राम चरण की हर मूवी का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अपने किरदारों से सबका दिल जीतने वाले राम चरण की तगड़ी फैंस फॉलोविंग (Ram Charan Fans Following)  है। राम चरण के बर्थडे के खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गेम चेंजर’ का गाना ‘जरगंडी रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है।

 ‘जरगंडी गाना सुनकर थिरक उठेंगे पैर

राम चरण और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म (Ram Charan And Kiara Advani Upcoming Film) ‘गेम चेंजर’ काफी समय से चर्चाओं का विषय बनी हुई है। जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में राम चरण के जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म का ‘जरगंडी गाना तेलुगू और हिन्दी भाषा में रिलीज किया गया है। ‘जरागंडी’ गाने में राम चरण और कियारा आडवाणी के डांस मूव्स इतने जबरदस्त है जिसे देखकर आपके पैर थिरकने को मजबूर हो जाएंगे।

दलेर मेहंदी और सहिति चगंटी ने दी आवाज

‘गेम चेंजर’  फिल्म का ‘जरगंडी’ गाना अब तक लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है और अब भी व्यूज का सिलसिला जारी है। ‘जरगंडी’ वीडियो सॉन्ग से ही राम चरण और कियारा आडवाणी की केमेस्ट्री क्या खूब दिखाई दे रही है।  दलेर मेहंदी और सहिति चगंटी  ने ‘गेम चैंजर’ फिल्म का गाना ‘जरगंडी’ में अपनी शानदार आवाज दी है।

गेम चेंजर कब रिलीज होगी?

‘जरगंडी’ गाना सुनकर फैंस राम चरण और कियारा आडवाणी की भर-भर कर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही राम चरण संग कियारा आडवाणी की जोड़ी दर्शकों को खूब भा रही है। आपको जानकारी के लिए बता दें अभिनेता राम चरण और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म ‘गेम चेंजर’ 15 नवंबर 2024 को बड़े पर्दे तक बवाल मचाने वाली है।

तापसी पन्नू और मैथियास बो ने गुपचुप रचाई शादी, जानें कौन-कौन हुए शामिल

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post