Saturday, 27 July 2024

सबा अली खान ने बेहद अलग अंदाज में किया जेह का बर्थडे सेलिब्रेट

Jeh Birthday Special : बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) के छोटे…

सबा अली खान ने बेहद अलग अंदाज में किया जेह का बर्थडे सेलिब्रेट

Jeh Birthday Special : बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) के छोटे बेटे जहांगीर (Jahangir)  आज तीन साल के हो गए हैं। करीना और सैफ अली खान के बेटे जहांगीर के जन्मदिन के खास मौके पर कई सेलिब्रिटीज ने उन्हें शुभकामनाएं दी साथ ही उनके ब्रर्थडे पार्टी में भी शामिल हुए।

बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीन कपूर खान के साथ उनके बच्चे भी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी सुर्खियां बटोरते हैं। करीना और सैफ के बेटे जहांगीर को सेलिब्रिटीज (Celebrities) प्यार से जेह कहकर पुकारते हैं। 21 फरवरी को जेह तीन साल के हो गए हैं। जेह के ब्रर्थडे पार्टी में कई सेलिब्रिटीज अपने बच्चों के साथ शामिल हुए। जिन्हें सोशल मीडिया पर स्पॉट किया गया है।

एक्साइटेड नजर आए जेह

बुधवार को करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे बेटे जहांगीर तीन साल के हो गए हैं। करीना और सैफ ने अपने नन्हें बेटे की ब्रर्थडे पार्टी मुंबई के माउंट मैरी के एक रेस्टोरेंट में रखी जिसमें जेह के मामू रणवीर कपूर सहित कई सेलिब्रिटीज पहुंचे। सोशल मीडिया पर नन्हें जेह की खूबसूरत तस्वीरें खूब वायरल हो रही है जिसमें वो बेहद एक्साइटेड (Excited) नजर आ रहे हैं।

सबा ने जेह की मजेदार फोटोज शेयर की

सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने सोशल मीडिया पर जेह अली खान के जन्मदिन (Birthday) के खास मौके पर उनकी मजेदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा है कि, मेरी जान जेह आज तीन साल का हो गया! हैप्पी बर्थडे माय मंचकिन, ऐसे ही मुस्कुराते रहो और दुनिया में तहलका मचाते रहो, आज तुम्हें जो केक चाहिए वो सब खाओ। मैं  हमेशा तुम्हारे पास रहूंगी। मेरा बच्चा वापस आ गया। लव यू टू द मून एन बैक!’ सोशल मीडिया पर जेह के बर्थडे केक (Birthday Cake) की फोटोज सामने आई है जिसका थीम  स्पाइडरमैन बेस्ड (Spiderman Based) था।

जेह के बर्थडे में शामिल हुए ये सितारे

नन्हें जेह की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे और जेह को जन्मदिन की ढ़ेर सारी बधाई दी। बात करें अगर मेहमानों की तो जेह के ब्रर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर, सोनम कपूर, नेहा धूपिया, अमृता अरोड़ा, सोहा अली खान-कुणाल खेमू, मलाइका अरोड़ा, रणधीर कपूर और बबीता शामिल हुए।

दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड का खिताब इन सितारों के नाम

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post