Saturday, 25 May 2024

अश्वत्थामा के किरदार में बिग बी ने मचाया शोर, धांसू लुक से मची खलबली

Kalki 2898 AD Teaser : बॉलीवुड जगत के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने अलग अंदाज से करोड़ों  के दिल…

अश्वत्थामा के किरदार में बिग बी ने मचाया शोर, धांसू लुक से मची खलबली

Kalki 2898 AD Teaser : बॉलीवुड जगत के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने अलग अंदाज से करोड़ों  के दिल में राज करते हैं। इन दिनों अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ (Kalki 2898 AD) के लिए खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल रविवार को ‘कल्कि 2898 AD’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में अभिताभ बच्चन का लुक इतना जबरदस्त है जिसे देखकर फैंस के लिए फिल्म का इंतजार करना मुश्किल हो गया है।

Kalki 2898 AD Teaser

अपनी फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग और अंदाज से जान फूंकने वाले अभिनेता Amitabh Bachchan की फैंस फॉलोविंग काफी तगड़ी है। बॉलीवुड को अनगिनत फिल्म देने वाले अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म Kalki 2898 AD खूब चर्चाओं में बनी हुई है। उम्र के पड़ाव में आकर भी अमिताभ बच्चन बॉलीवुड को लगातार फिल्में देते ही जा रहे हैं। ‘कल्कि 2898 AD’ पोस्टर के रिलीज होते ही काफी सुर्खियां बटोर रही थी ऐसे में फिल्म का टीजर रविवार को रिलीज कर दिया गया है। सबको इस बात की आशंका थी कि फिल्म में शाहिद कपूर या विक्की कौशल अश्वथामा के किरदार में नजर आएंगे। लेकिन फिल्म में अमिताभ बच्चन की जबरदस्त एंट्री देखकर फैंस काफी खुश हो गए हैं।

बिग बी ने बटोरी सुर्खियां

‘कल्कि 2898 AD’ का टीजर रिलीज होते ही अमिताभ बच्चन के किरदार ने शोर मचा दिया है। Amitabh Bachchan का अश्वत्थामा अवतार चर्चा से हटने का नाम ही नहीं ले रहा है। इतना ही नहीं फिल्म और अमिताभ बच्चन घंटों बाद भी खबरों में बने हुए हैं।Kalki 2898 AD में अमिताभ बच्चन महाभारत के किरदार अश्वत्थामा का रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

अलग-अलग लुक में दिखें Big B

Kalki 2898 AD के टीजर में अमिताभ बच्चन अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं। लेकिन फिल्म में उनके डी-एज्ड लुक ने सनसनी मचा दी है। हालांकि ‘कल्कि 2898 AD’ का एलान काफी समय पहले ही कर दिया गया था लेकिन फिल्म को लेकर ज्यादा हाइप नहीं दिख पाई थी। जब से Amitabh Bachchan ने फिल्म के टीजर में एंट्री मारी तब से सोशल मीडिया पर उनके किरदार और फिल्म ने शोर मचा दिया है।

महंगी फिल्म में से एक है ‘कल्कि 2898 AD’

Kalki 2898 AD को लेकर दर्शकों में फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने की बेताबी बढ़ गई है। फिल्म को मिली इस हाइप में अमिताभ बच्चन का भी योगदान है। जानकारी के मुताबिक ‘कल्कि 2898 AD’ फिल्म के लिए अमिताभ ने मोटी फीस चार्ज की है। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘कल्कि 2898 AD’ को 600 करोड़ के भारी-भरकम बजट के साथ बनाया गया है और ये फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। फिलहाल Kalki 2898 AD फिल्म 9 मई 2024 को सिनेमाघरों में गर्दा उड़ाने वाली है।

रणवीर सिंह ने नहीं किया राजनीतिक पार्टी का प्रचार, डीपफेक ने फंसाया, अब FIR

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post