Sunday, 16 June 2024

लंदन की सड़कों पर दिखा कैटरीना कैफ का बेबी बंप! वीडियो वायरल

Katrina Kaif : दीपिका पादुकोण से लेकर ऋचा चड्डा तक की प्रेग्नेंसी की खबरें लगातार सामने आती जा रही है।…

लंदन की सड़कों पर दिखा कैटरीना कैफ का बेबी बंप! वीडियो वायरल

Katrina Kaif : दीपिका पादुकोण से लेकर ऋचा चड्डा तक की प्रेग्नेंसी की खबरें लगातार सामने आती जा रही है। जिसके बाद अदाकाराओं के नन्हें मेहमान को देखने के लिए फैंस की बेताबी बढ़ गई है। इसी बीच एक ताज़ातरीन खबर आई है कि बॉलीवुड की हसीना कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी बेहद जल्द मां बनने वाली हैं। फिलहाल कैटरीना और विक्की कौशल की तरफ से इस बात का खुलासा नहीं किया गया है।

लंदन की सड़कों में दिखा कपल

इन दिनों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ लंदन में फुल इंजॉय कर रहे हैं। कपल की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे फैंस बेहद पसंद भी कर रहे हैं लेकिन इसी बीच ये खबर आ रही है कि कैटरीना प्रेग्नेंट है। हाल ही में एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया गया था जिसमें विक्की और कैटरीना को विंटर कॉस्ट्यूम पहने हुए लंदन की सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, ‘बॉलीवुड के पावर कपल #KatrinaKaif और #VickyKaushal लंदन के बेकर स्ट्रीट पर वॉक कर रहे हैं।’

कैट नहीं है प्रेग्नेंट

वायरल वीडियो में कैटरीना की चाल-ढाल और पहनावे से प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ने लगी थीं और कहा जा रहा था कि उन्होंने लेटेस्ट क्लिक में बेबी बंप को छिपाया था। वीडियो देखकर फैन्स ने कपल को ढ़ेरों बधाई देनी शुरू कर दी थी लेकिन अब कैटरीना की पीआर टीम ने ये कंफर्म करते हुए कहा कि अदाकारा की प्रेग्नेंट की खबर महज एक अफवाह है और वे इस समय अपने पति विक्की के साथ लंदन में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

वीडियो देख गुस्साए यूजर

कैटरीना फैक की Pregnancy की अफवाहों से यूजर गर्मा गए हैं और तरह-तरह के कमेंट करने लगे हैं। कई यूजर्स का कहना है कि, ‘किसी की प्राइवेसी में दखलअंदाजी न किया जाए तो बेहतर है।’ जबकि कुछ लोग तो वीडियो को डिलीट कराने की जिद्द में अड़ गए हैं। लोगों का कहना है, ‘इस वीडियो का कोई मतलब नहीं अगर कपल ने प्रेग्नेंसी को लेकर खुद अनाउंस न किया हो।’ फिलहाल इस पर विक्की और कैटरीना की तरफ से किसी तरह की न तो कोई जानकारी दी गई है और न ही प्रेग्नेंसी की खबर से इंकार किया गया है।

यूपी की छोरी ने कान्स के रेड कार्पेट पर एक्ट्रेसज को दी टक्कर, बागपत की लड़की के फिरंगी भी बने मुरीद

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post