Sunday, 19 May 2024

अब पर्दे पर दिखेगी मधुबाला की कहानी, ये एक्ट्रेस हुई साइन!

Madhubala Biopic: बॉलीवुड की आइकॉनिक एक्ट्रेसेस में से एक मधुबाला की जिंदगी अब पर्दे पर नजर आएगी। क्योंकि मधुबाला की…

अब पर्दे पर दिखेगी मधुबाला की कहानी, ये एक्ट्रेस हुई साइन!

Madhubala Biopic: बॉलीवुड की आइकॉनिक एक्ट्रेसेस में से एक मधुबाला की जिंदगी अब पर्दे पर नजर आएगी। क्योंकि मधुबाला की जिंदगी पर बायोपिक बनाई जा रही है, जिसे लेकर काफी दिन से चर्चा चल रही थी। मधुबाला की बायोपिक का अनाउंसमेंट हो चुका है। इस फिल्म का डायरेक्शन जसमीत के रीन करने जा रही है। आपको बता दें कि जसमीत ने ही आलिया भट्ट और विजय वर्मा स्टारर ‘डार्लिंग्स’ डायरेक्ट की थी।

मधुबाला की बायोपिक का प्रडोक्शन

मिली जानकारी के अनुसार मधुबाला की बायोपिक के मेकर्स सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शन्स और Brewing Thoughts Pvt. Ltd कर रहे है। उन्होंने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी। मधुबाला की बायोपिक को अरविंद कुमार मालवीय और उनकी बहन मधुर ब्रिज भूषण प्रोड्यूस करने वाले है।

Madhubala Biopic

फैंस ने की इस हीरोइन को मधुबाला बनाने की मांग

मधुबाला की बायोपिक की जैसे ही अनाउंसमेंट हुई, उनके फैंस ने अपनी खुशी जाहिर की। साथ ही यह कयास लगाने लगे कि मधुबाला के रोल के लिए किसे साइन किया जाना चाहिए। जहां कुछ ने उनके रोल के लिए आलिया भट्ट के नाम लिया, तो वहीं कुछ ने ‘बाहुबली’ फेम अनुष्का शेट्टी कह डाला। वैसे ज्यादातर मधुबाला के रोल के लिए एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का फेवर करते दिखे। फैंस का मानना था मृणाल ठाकुर एक बेहतर अदकारा है, जो उनके रोल में फीट बैठेंगी। उन्होंने ‘सीतारामम’ में कमाल का काम किया था।

madubala-film-cmnts

मनीष मल्होत्रा भी बना रहे थे मधुबाला पर फिल्म

आपको बता दें कि इससे पहले खबरें थीं कि फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा दिवंगत एक्ट्रेस मधुबाला पर फिल्म बना रहे हैं और उसमें लीड रोल के लिए कृति सेनन हो सकती है। वहीं साल 2022 में मधुबाला की बहन मधुर भूषण ने इस बात को साफ कह दिया था कि उनकी बहन मधुबाला की जिंदगी पर कोई और फिल्म नहीं बनेगी। सिर्फ एक फिल्म बनेगी, जिसे वह और उनकी टीम बनाएगी।

गर्मियों में शूटिंग शुरू, कास्ट नहीं हुई रिवील

दरअसल मधुबाला पर बन रही बायोपिक की शूटिंग इसी साल गर्मियों में शुरू होगी। फिलहाल अभी कास्ट और लीड एक्ट्रेस को लेकर को जानकारी नहीं दी है। मधुबाला की बायोपिक की यह अनाउंसमेंट वाकई एक्साइटमेंट वाली है, पर यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर मधुबाला का किरदार कौन निभाएगा। Madhubala Biopic

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मिली बड़ी राहत , अदालत ने दे दी जमानत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post