Wednesday, 1 May 2024

बॉलीवुड की इस अदाकारा ने सवा लाख की साड़ी में ढ़ाया कहर, लोग हुए दीवाने

Madhuri Dixit : अपने कातिल मुस्कान से  जमाने को अपनी ओर आकर्षित करने वाली बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित…

बॉलीवुड की इस अदाकारा ने सवा लाख की साड़ी में ढ़ाया कहर, लोग हुए दीवाने

Madhuri Dixit : अपने कातिल मुस्कान से  जमाने को अपनी ओर आकर्षित करने वाली बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालाकिं लंबे समय से माधुरी की कोई फिल्म बड़े पर्दे पर देखने को नहीं मिली है। लेकिन माधुरी दीक्षित अक्सर टेलीविजन के रियलिटी शोज और बेब सीरीज में नजर आती रहती हैं। 90 के दशक में अपनी जबरदस्त खूबसूरती, एक्टिंग और डांस से बड़े पर्दे पर बवाल मचाकर लोगों को दीवाना बनाने वाली माधुरी ने दुनियाभर में अपना डंका बजाया था।

Madhuri Dixit

Madhuri Dixit के घुंघराले बाल, नशीली आंखें और प्यारी सी मुस्कान देखकर हर शख्स उन्हें दिल दे बैठता था। भले ही आज वो सिनेमाघरों में अपने नाम का सिक्का नहीं जमा पा रही हैं, लेकिन आज भी माधुरी के फैंस की गिनती में गिरावट नहीं आई है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक बार फिर से माधुरी अपनी खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीतती दिखीं। हाल ही में सोशल मीडिया पर Madhuri Dixit की फोटोज खूब वायरल हुई थी जिसमें वो सवा लाख की गोल्डन शिमर वाली साड़ी पहनी हुई महफिल लुटती नजर आ रही थी।

आज भी माधुरी के दीवाने कम नहीं

उम्र के पड़ाव में आकर भी माधुरी की खूबसूरती में कोई कमी नजर नहीं आ रही है। माधुरी की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिसे यूजर्स खूब पसंद करते हैं साथ ही उनकी काफी तारीफ भी करते हैं। भले ही एक्ट्रेस की उम्र बढ़ रही हो लेकिन आज भी वो अपनी गजब लुक से महफिल लुटने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। इंस्टाग्राम के पोस्ट पर माधुरी के पहनावे की काफी तारीफ की जाती है। अलग-अलग साड़ियों के कलेक्शन से सजी माधुरी की खूबसूरत तस्वीरें देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। आज भी उनकी खूबसूरती देखकर लोगों का दिल उनपर आ ही जाता है।

गोल्डन साड़ी में लूटी थी महफिल

Madhuri Dixit के दीवाने कम नहीं हैं। माधुरी की बढ़ती पॉपुलैरिटी देखकर ऐसा लगता है कि आज भी वो खूबसूरती की मोहताज नहीं है। हालांकि माधुरी दीक्षित अपने गजब के आउटफिट्स से तरह-तरह के फ्यूजन को ऐड करती रहती हैं,  लेकिन जब वो अपने देसी लुक में आती हैं तो अपनी खूबसूरती से कहर ढ़ाती हैं। माधुरी के पास पारंपरिक से लेकर मॉडर्न साड़ियों तक का अच्छा-खासा कलेक्शन है। आपको बता दें एक्ट्रेस एक बार सूरत के एक इवेंट में बतौर गेस्ट पहुंची थी जहां उनकी सिंपल साड़ी ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था।

सवा लाखी की साड़ी में ढाया कहर

बता दें इवेंट के दौरान माधुरी के एंट्री ने लोगों को दीवाना बना दिया था। माधुरी ने गोल्डन कलर की जो साड़ी पहनी थीं, वो काफी सिंपल और खूबसूरत थीं लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया था।

ट्रेंड बना था माधुरी का लुक Madhuri Dixit

Madhuri Dixit की फैंस फॉलोविंग किसी से छुपी नहीं है। माधुरी का ड्रेंसिंग सेंस लोगों को इतना पसंद आता है कि कुछ ही समय वो ट्रेंड बन जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें  कि माधुरी के सवा लाख की साड़ी का लुक भी लम्बे समय तक ट्रेंड बन गया था। ज्यादातर महिलाएं शादी और पार्टी में माधुरी के इस लुक को ही कॉपी करती थी। माधुरी का डीसेंट लुक लोगों ने अपने फैशन स्टाइल  में शामिल करते हुए काफी फॉलो किया था।

परिणीति चोपड़ा ने करियर दाव पर लगाकर निभाया अमरजोत का किरदार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post