Saturday, 18 May 2024

Munawar Faruqui की अचानक बिगड़ी तबीयत, फैंस हुए परेशान

Munawar Faruqui : स्टैंडप कॉमेडियन (Standup Comedian) और ‘बिग बॉस 17’ के विजेता मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अक्सर सुर्खियों में…

Munawar Faruqui की अचानक बिगड़ी तबीयत, फैंस हुए परेशान

Munawar Faruqui : स्टैंडप कॉमेडियन (Standup Comedian) और ‘बिग बॉस 17’ के विजेता मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसे में मुनव्वर फारूकी को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है जिसे सुनने के बाद फैंस हैरान-परेशान हो गए हैं।

Munawar Faruqui

लाखों के दिलों में राज करने वाले Munawar Faruqui सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। आए दिन उनसे जुड़ी कोई ना कोई खबर सामने आ ही जाती है जिसके लिए दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में मुनव्वर फारूकी को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। दरअसल मुनव्वर फारूकी की अचानक तबीयत बिगड़ गई है। मुनव्वर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके हाथों में ड्रिप लगी हुई दिख रही है और मुनव्वर बिस्तर पर आराम करते दिखाई दे रहे हैं। मुनव्वर की अचानक तबीयत बिगड़ने से फैंस हैरान हो गए हैं और उनके जल्दी ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

Munawar की अचानक बिगड़ी तबीयत

मुनव्वर की तगड़ी फैन फॉलोविंग किसी से छुपी नहीं है। अपने मजाकिया अंदाज से जनता के दिलों में राज करने वाले मुनव्वर फारूकी की इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनके हाथों में IV ड्रिप लगी हुई दिखाई दे रही है। हालांकि वायरल हो रही तस्वीर में मुनव्वर का चेहरा नज़र नहीं आ रहा है, लेकिन मुनव्वर बेड पर आराम करते हुए नजर आ रहे हैं।

फैंस ने जताई चिंता Munawar Faruqui

मुनव्वर फारूकी ने सोशल मीडिया के जरिए खुद ही फैंस को अपने तबीयत की खबर दी। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ”नज़र लग गयी”। फैंस उनकी ऐसी हालत देखकर बेहद परेशान हो गए हैं और उनके जल्दी ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। मुनव्वर के फैंस ने चिंता जताते हुए ‘Get Well Soon’ लिखना शुरू कर दिया है।

Munawar ने दिया हेल्थ अपडेट

फैंस की चिंता को देखते हुए Munawar Faruqui ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में मुनव्वर नीली टीशर्ट पहनकर मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में Munawar Faruqui ने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि, ‘शुक्रिया इतने प्यारे मैसेज के लिए, रिकवरी हो रही है दुआ करते रहो।’

बेटे से वर्जिनिटी पर सवाल करना मलाइका अरोड़ा को पड़ा भारी, यूजर्स ने लगा दी क्लास

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post