Friday, 17 May 2024

OTT पर तीसरी बार होगी पंचायत, नोट कर लें तारीख 

Panchayat 3 Release Date : मेहरबानों,कदरदानों दिल थाम कर बैठिए! क्योंकि आपके लम्बे समय का इंतजार बेहद जल्द खत्म होने…

OTT पर तीसरी बार होगी पंचायत, नोट कर लें तारीख 

Panchayat 3 Release Date : मेहरबानों,कदरदानों दिल थाम कर बैठिए! क्योंकि आपके लम्बे समय का इंतजार बेहद जल्द खत्म होने वाला है। ओटीटी (OTT) से लेकर गली-मोहल्ले तक एक बार फिर से पंचायत (Panchayat) लगने वाली है। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना मोस्ट अवेडेट सीरीज ‘पंचायत 3’ (Panchayat 3) की रिलीज डेट सामने आ चुकी है।

Panchayat 3 Release Date

अगर आप भी Panchayat 3 बेव सीरीज देखने के लिए लम्बे समय से इंतजार कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं। दरअसल ‘पंचायत’ के सीजन 3 की रिलीज डेट सामने आ गई है। Panchayat बेव सीरीज ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त तहलका मचाकर दर्शकों से खूब प्यार बटोरा था। ‘पंचायत’ बेव सीरीज में नीना गुप्ता और जितेंन्द्र कुमार जैसे कलाकारों ने जबरदस्त एक्टिंग करके दर्शकों का दिल लूट लिया था। जिसके बाद दर्शकों ने Panchayat 2 को भी खूब पसंद किया और पंचायत सीजन 2 भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सफल रही थी। लम्बे समय से पंचायत के सीजन 3 को लेकर बड़ा कंफ्यूजन था। लेकिन मेकर्स की तरफ से दर्शकों का कंफ्यूजन दूर करके रिलीज की तारीख पक्की कर दी गई है।

‘पंचायत 3’ होने वाला है खास

Panchayat वेब सीरीज की कहानी लोगों को बेहद पसंद आई थी जिसमें फुलेरा गांव की कहानी को दिखाया गया था, जिसे देखने के बाद गांव की बेहद याद आने लगती है। आपको बता दें भारत के 54वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में पंचायत बेव सीरीज के सीजन 2 को सर्वश्रेष्ठ वेब सीरीज (ओटीटी) पुरस्कार दिया गया था। अब Panchayat 3 में देखना होगा कि फुलेरा गांव की कहानी क्या मोड़ लेने वाली है। वहीं खबरों की मानें तो पंचायत के सीजन 3 में जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय और फैजल मलिक के अलावा कुछ नए कलाकारों की भी एंट्री होने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

इस दिन लगेगी Panchayat

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुरुवार को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने अनाउंस किया कि Panchayat 3 आने वाली 28 को रिलीज कर दी जाएगी। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर शो का अन्य पोस्टर शेयर करते हुए प्राइम वीडियो ने लिखा, ‘आपने लौकियां हटाई, हमने आपका रिवॉर्ड अनलॉक कर दिया! #PanchayatOnPrime S3, 28 मई।’ बता दें Panchayat 3पहले जनवरी में रिलीज होनी थी लेकिन बाद में इसकी तारीख बढ़ाकर मार्च महीने में कर दी गई थी। हालांकि मार्च में भी दर्शकों के हाथ निराशा ही आई, लेकिन अब मेकर्स की तरफ से 28 मई की तारीख पक्की कर दी गई है।

भंसाली की ऑनस्क्रीन दुनिया से लोगों को हुआ इश्क़, OTT पर टंगा ‘हीरामंडी’ का नाम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post