Saturday, 4 May 2024

पंकज त्रिपाठी के घर छाया मातम, हुआ दर्दनाक हादसा

Pankaj Tripathi : बॉलीवुड को अपनी तमाम फिल्में देने वाले पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अपने…

पंकज त्रिपाठी के घर छाया मातम, हुआ दर्दनाक हादसा

Pankaj Tripathi : बॉलीवुड को अपनी तमाम फिल्में देने वाले पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को दीवाना बनाने वाले पंकज त्रिपाठी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिससे पंकज त्रिपाठी बुरी तरह से टूट गए हैं।

Pankaj Tripathi

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Pankaj Tripathi बड़े पर्दे पर अपनी धमाकेदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में दर्शकों को पंकज त्रिपाठी की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। दरअसल इन दिनों Pankaj Tripathi के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पंकज त्रिपाठी की बहन सरिता त्रिपाठी और बहनोई मुन्ना तिवारी एक सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं, जिसमें मौके पर ही पंकज त्रिपाठी के बहनोई का निधन हो गया है। वहीं उनकी बहन की हालत नाजुक बनी हुई है।

Pankaj की बहन की हालत नाजुक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह हादसा हादसा धनबाद के जीटी रोड स्थित निरसा में हुआ है। जिसमें पंकज त्रिपाठी के बहनोई की मौके पर ही मौत हो गई और उनकी बहन गम्भीर रूप से घायल हो गई हैं। पंकज त्रिपाठी की बहन को धनबाद के SNMMC अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

गांव से घर लौट रही थी सरिता

जानकारी के मुताबिक Pankaj Tripathi के बहनोई मुन्ना तिवारी अपनी पत्नी सरिता संग गोपालगंज से कोलकाता स्विफ्ट कार में जा रहे थे। इसी दौरान जीटी रोड में धनबाद के निरसा के पास वह सड़क हादसे का शिकार हुए। इस दर्दनाक सड़क के चलते पंकज की बहन सरिता को बेहद गंभीर चोट आई है और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। जबकि मुन्ना तिवारी की मौत हो चुकी है।

Munawar Faruqui की अचानक बिगड़ी तबीयत, फैंस हुए परेशान

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post