Saturday, 27 July 2024

सामने आया ‘पुष्पा 2’ की श्रीवल्ली का पहला लुक, इस दिन रिलीज होगा टीजर

Pushpa 2 : अपनी क्यूटनेस से लोगों के दिलों पर राज करने वाली रश्मिका मंदाना ‘एनिमल’ के बाद अब जल्द…

सामने आया ‘पुष्पा 2’ की श्रीवल्ली का पहला लुक, इस दिन रिलीज होगा टीजर

Pushpa 2 : अपनी क्यूटनेस से लोगों के दिलों पर राज करने वाली रश्मिका मंदाना ‘एनिमल’ के बाद अब जल्द दर्शकों को हैरान करने आ रही है। हाल ही में ‘पुष्पा 2’ में रश्मिका मंदाना का पहला लुक जारी कर दिया गया है। आपको बता दें साल 2021 में आई ‘पुष्पा’ में रश्मिका की एक्टिंग को दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया गया था। जिसके बाद अब वह अपने दमदार किरादार के साथ पुष्पा 2 में नजर आने वाली है। आपको बता दें पुष्पा 2 (Pushpa 2) में रश्मिका के साथ अल्लू अर्जुन भी दिखाई देंगे। रश्मिका मंदाना के जन्मदिन के मौके पर उनका पुष्पा 2 का लुक उनके फैन्स के लिए रिटर्न गिफ्टा है।

हरी साड़ी में दिखी रश्मिका

आपको बता दें मेकर्स की ओर से दर्शकों के लिए एक पोस्टर शेयर किया है। जिसमें रश्मिका मंदाना ने हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है। उन्होंने अपने बालों का जुड़ा बनाया हुआ है, नाक में नथ पहने और भारी भरकम गहनों भी पहने हुए हैं। इस अलग अवतर में ‘श्रीवल्ली’ का यह लुक काफी शानदार लग रहा है। इन सब के अलावा पुष्प 2 के इस पोस्टर में रश्मिका ने मांग में सिंदूर लगाए है और आंख के पास हाथ रखकर सिग्नेचर पोज दे रही हैं। पोस्टर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। कई लोग रश्मिका को बर्थडे विश कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं।

अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर जारी होगा टीजर

सोशल मीडिया पर पुष्पा 2 (Pushpa 2) के पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने रश्मिका मंदाना को बर्थडे विश किया है। मेकर्स ने लिखा है, “देश की धड़कन श्रीवल्ली उर्फ रश्मिका मंदाना को जन्मदिन की बधाई।” इसके साथ ही मेकर्स ने कैप्शन में फिल्म के टीजर की डेट भी बता दी है, जो 8 अप्रैल है। अब टीजर के लिए 8 अप्रैल की तारीख इसलिए चुनी गई है, क्योंकि इस दिन सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का बर्थडे है। रश्मिका मंदाना के फैन्स की तरह 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन के फैन्स को भी बड़ा तोहफा मिलने वाला है। फिल्म की बात करें तो ‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। इसे ओरिजिनल भाषा तेलुगु के अलावा हिंदी, तमिल, कन्नड़ा और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। उम्मीद लगाई जा रही है कि ‘पुष्पा’ की तरह ही दर्शक ‘पुष्पा 2’ को भी पसंद करेंगे।

‘रामायण’ के सेट से लीक हुई स्टारकास्ट की तस्वीरें, दशरथ के रोल में नजर आए टीवी के राम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post