Friday, 3 May 2024

बेटे से वर्जिनिटी पर सवाल करना मलाइका अरोड़ा को पड़ा भारी, यूजर्स ने लगा दी क्लास

Malaika Arora : बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) बॉलीवुड…

बेटे से वर्जिनिटी पर सवाल करना मलाइका अरोड़ा को पड़ा भारी, यूजर्स ने लगा दी क्लास

Malaika Arora : बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही स्टार बन गए हैं। हाल ही में अरहान ने एक चैट शो (Chat Show) की शुरूआत की है जिसमें बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां आकर अपने मजेदार किस्सों का खुलासा करते हैं। Arhaan Khan के पॉटकास्ट के पहले एपिसोड के गेस्ट उनके पिता अरबाज खान और सोहेल खान रहें। वहीं शो के दूसरे एपिसोड में Malaika Arora नजर आई।

Malaika Arora

अरबाज खान और सोहेल खान (Arbaaz Khan and Sohail Khan) के लाडले अरहान खान ने हाल ही में अपने दोस्त के साथ मिलकर अपना एक यूट्यूब पॉडकास्ट शो ‘डंब बिरयानी’  शुरू किया है। जिसमें खान परिवार सहित अन्य कई बड़ी हस्तियां आते हैं और अपने मजेदार किस्सों का खुलासा करते हैं। ऐसे में बॉलीवुड की फैशन डीवा Malaika Arora अपने बेटे अरहान खान के शो में गेस्ट बनकर पहुंची। शो में मलाइका ने अरहान से कुछ ऐसा सवाल पूछा जिसे सुनकर अरहान हक्के बक्के रह गए। वहीं दर्शकों ने मलाइका को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Malaika हुई जमकर ट्रोल

इन दिनों सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें मलाइका अपने बेटे Arhaan Khan के शो ‘डंब बिरयानी’ में उनसे ‘तुमने अपनी वर्जिनिटी कब खोई? सवाल कर रही हैं। यूं सरेआम अपने बेटे से इस तरह का सवाल पूछना मलाइका को भारी पड़ गया है। वायरल वीडियो देखकर दर्शक दंग रह गए हैं और मलाइका को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

मां के सवाल से हैरान हुए अरहान

Dumb Biryani के एपिसोड 2 में अरहान खान ने अपनी माँ मलाइका अरोड़ा खान से सेक्स, रिलेशशिप, फ्रेंडशिप, पुरानी लाइफ जैसे कई मुद्दे पर बात की साथ ही काफी मस्ती भी की। बातचीत के दौरान Malaika Arora ने अपने बेटे से पूछा- “तुमने अपनी वर्जिनिटी कब लूज की?” जिसके बाद अरहान शर्म से लाल हो गए, वहीं मलाइका लगातार उनपर सवाल करती हुई नजर आई।

“थोड़ा तो शर्म करो”

वायरल वीडियो देखकर लोगों ने Malaika Arora को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर का कहना है कि, “यह महिला किस तरह खुद को मॉडर्न दिखाना चाह रही है, यह पूरी तरह से भूल चुकी है कि वह एक प्रेमिका और पत्नी होने के साथ-साथ एक मां भी है। धन्य हो कलयुगी माता जी।” दूसरे यूजर लिखते हैं, “थोड़ा तो शर्म करो।” तीसरे यूजर लिखते हैं, “इन्हें लग रहा है कि ये भी बेटे की उम्र की ही है।” वहीं एक यूजर ने तो बॉलीवुड पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि “क्या गंद समाज है बॉलीवुड का?

प्लास्टिक सर्जरी को लेकर राजकुमार राव ने कह दी ये बड़ी बात

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post