Monday, 6 May 2024

क्रिसमस पर दिया तोहफा, रणवीर और आलिया की बेटी का फ़र्स्ट लुक देखकर फैंस हुए खुश

रणवीर और आलिया ने क्रिसमस के मौके पर अपने फैंस को खास गिफ्ट दिया

क्रिसमस पर दिया तोहफा, रणवीर और आलिया की बेटी का फ़र्स्ट लुक देखकर फैंस हुए खुश

Raha Face Reveal : बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सितारे रणवीर और आलिया ने अपनी बेटी के साथ क्रिसमस मनाया। दर्शकों की सबसे पसंदीदा जोड़ी मे से एक है रणवीर और आलिया की जोड़ी ।

फैंस को दिया क्रिसमस पर खास गिफ्ट:

रणवीर और आलिया ने क्रिसमस के मौके पर अपने फैंस को खास गिफ्ट दिया। अपनी प्यारी सी बेटी राहा का चेहरा अपने फैंस को दिखाया। वैसे अब तक यह माता पिता अपनी प्यारी सी बेटी का लुक हमेशा मिडिया से छिपाने मे सफल रहे थे । लेकिन क्रिसमस के मौके पर उन्होनें अपने चाहने वाले दर्शको का इंतजार खत्म किया और अपनी बेटी का क्यूट सा चेहरा सबको दिखाया।

Raha Face Reveal

Raha Face Reveal
Raha Face Reveal

कपूर परिवार ने पैपराजी को दिये बेटी के खास पोज:

कपूर परिवार ने क्रिसमस का त्यौहार बडी धूमधाम के साथ मनाया। इस कपल ने अपनी बेटी राहा की फोटो इंटरनेट पर भी शेयर की है । कपूर परिवार ने क्रिसमस  लंच के दौरान पैपराजी को अपनी बेटी राहा के पोज भी दिये। नीली आंखो और लाईट पिंक ,सफेद ड्रेस मे उनकी बेटी बहुत ही प्यारी नजर आयी। राहा की क्यूटनेस देखकर सबकी निगाहें उसी पर टिकी रह गयी । राहा ने दो चोटी बनायी हुई थी जिसमे कार्टून वाली क्लिप लगी थी। पापा रणवीर ने उन्हे गोद मे लिया हुआ था। वही आलिया ने लाल रंग की फ्लावर प्रिंट वाली ड्रेस पहनी हुई थी। सिर पर उन्होनें रेनडियर लुक वाला बैंड लगाया था। राहा का जन्म 6 नवंबर 2022 को हुआ था। पिछ्ले माह उनकी बेटी राहा 1 साल को हो गयी है । कपूर परिवार ने उनका जन्म धूमधाम से मनाया था। फैंस का कहना है कि बेटी राहा की शक्ल बिल्कुल अपने पापा और दादा पर गयी है ।

 

 

भारत-अफगानिस्तान टी20 सीरीज, सूर्या-हार्दिक के खेलने पर संशय के बादल

देश विदेश  की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच  के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post