Saturday, 27 July 2024

दादू ऋषि कपूर की गोद में नजर आई पोती राहा, फैंस ने जाहिर की खुशी

Raha Kapoor Viral Photo :  सोशल मीडिया पर अभिनेता Rishi Kapoor और उनकी पोती Raha Kapoor की एक बेहद प्यारी…

दादू ऋषि कपूर की गोद में नजर आई पोती राहा, फैंस ने जाहिर की खुशी

Raha Kapoor Viral Photo :  सोशल मीडिया पर अभिनेता Rishi Kapoor और उनकी पोती Raha Kapoor की एक बेहद प्यारी तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें वो अपनी पोती को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। फैंस ने इस खूबसूरत तस्वीर को देखकर रिएक्शन देना शरू कर दिया है।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी नन्हीं प्रिंसिस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरते हैं और अक्सर राहा पर अपना प्यार लुटाते नजर आते हैं। ऐसे में स्वर्गीय अभिनेता ऋषि कपूर की उनकी पोती के साथ एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसे फैंस बेहद पंसद कर रहे हैं। इस खूबसूरत तस्वीर को बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे देखकर अधिकतर लोग बेहद भावुक भी हो गए हैं। दरअसल इस तस्वीर को किसी फैन ने फोटोशॉप के जरिए एडिट की है जिसके लिए सोनी राजदान ने उनका शुक्रिया अदा किया है।

‘बिल्कुल अपने दादा पर गई है’

सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर और राहा की खूबसूरत तस्वीर देखकर फैंस ने अपने-अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। एक फैन ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा है कि पूरी शक्ल ऋषि जी की ली है पोती ने। दूसरी फैन लिखती है, दादा पोती की बहुत ही खूबसूरत तस्वीर। वहीं तीसरी फैन लिखती हैं,राहा इज वेरी स्वीट लिटिल ऋषि कपूर।

‘कुछ भी परफेक्ट नहीं है’

कुछ यूजर ने तस्वीर देखकर अपनी-अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए लिखा है कि, कुछ भी परफेक्ट नहीं है। दूसरी यूजर लिखती हैं कुछ भी बकवास जो दुनिया से चले गए उसे भी नहीं छोड़ते। वहीं तीसरी य़ूजर लिखती हैं, शर्म करो ऋषि जी की जब डेथ हुई थी तब रणवीर की शादी भी नहीं हुई थी।

विक्रांत मैसी के घर आया नन्हा मेहमान, शीतल ठाकुर ने दिया बेटे को जन्म

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post