Friday, 3 May 2024

प्लास्टिक सर्जरी को लेकर राजकुमार राव ने कह दी ये बड़ी बात

RajKumar Rao : बॉलीवुड के चहिते अभिनेताओं में से एक राजकुमार राव (Rajkumar Rao) इन दिनों प्लास्टिक सर्जरी (Plastic Surgery)…

प्लास्टिक सर्जरी को लेकर राजकुमार राव ने कह दी ये बड़ी बात

RajKumar Rao : बॉलीवुड के चहिते अभिनेताओं में से एक राजकुमार राव (Rajkumar Rao) इन दिनों प्लास्टिक सर्जरी (Plastic Surgery) को लेकर चर्चा का विषय बन गए हैं। हाल ही में राजकुमार राव को एक इवेंट में स्पॉट किया गया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही है। वायरल हो रही फोटो में राजकुमार राव की चिन थोड़ी लम्बी दिखाई दे रही है।

राजकुमार राव ने कराई प्लास्टिक सर्जरी?

अपनी सादगी और दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले Rajkumar Rao इन दिनों चर्चाओं में आ गए हैं। दरअसल राजकुमार राव की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसे देखकर लोगों ने दावा करना शुरू कर दिया कि अभिनेता ने प्लास्टिक सर्जरी कराई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजकुमार राव ने अपने चेहरे की सर्जरी नहीं कराई है बल्कि किसी ने राजकुमार की तस्वीर को एडिट करके प्रैंक किया है।

वायरल तस्वीर पर बोले अभिनेता

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि, ‘आपने जो तस्वीर देखी है  वो मेरे जैसी लग भी नहीं रही है। ये असल में बहुत फनी है क्योंकि वो मैं हूं भी नहीं। मुझे लगता है कि किसी ने मेरे साथ प्रैंक किया है। मुझे पक्का यकीन है कि वो फोटो किसी ने एडिट की है।

लुक के लिए लोगों ने किए थे कॉमेंट

Rajkumar Rao का आगे कहना है कि, जब मेरी फोटो वायरल होने लगी तो लोग उनकी पुरानी तस्वीरें निकालकर सर्जरी का दावा करने लगे। अभिनेता का कहना है कि, ‘लोगों द्वारा बड़े-बड़े शब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा था जैसे प्लास्टिक सर्जरी, लेकिन मैंने कभी सर्जरी नहीं करवाई। जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी, तो लोग मेरे लुक्स पर कॉमेन्ट करते थे। हां काफी समय पहले करीब 8-9 साल पहले मैंने फिलर्स (fillers) जरूर लिए थे। ये मैंने अच्छा फील करने और अच्छा दिखने के लिए किया था, ताकि मेरा चेहरा बैलेंस्ड (Balanced) लगे। ये मेरे स्किन डॉक्टर ने सजेस्ट किया था और मुझे सही में लगता है कि अगर किसी को कॉन्फिडेंस बढ़ाने के लिए इन चीजों की जरूरत है तो क्यों नहीं? इसमें कोई नुक्सान नहीं है।’

टेलीविजन की इस अभिनेत्री के साथ हुआ हादसा, फैंस को लगा बड़ा झटका  

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post