Saturday, 25 May 2024

अचानक ड्रामा क्वीन को अस्पताल में देखकर लोग हुए शॉक

Rakhi Sawant : बॉलीवुड से इन दिनों एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद लोगों के…

अचानक ड्रामा क्वीन को अस्पताल में देखकर लोग हुए शॉक

Rakhi Sawant : बॉलीवुड से इन दिनों एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं। बताया जा रहा है कि इन दिनों अदाकारा राखी सांवत (Rakhi Sawant) एक गम्भीर बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती हो गई है। राखी सावंत की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसे देखकर फैंस उनकी सलामती की दुआएं मांग रहे हैं।

Rakhi Sawant

अक्सर किसी न किसी कारण से चर्चाओं का विषय बनी रहने वाली Rakhi Sawant को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद फैंस बेहद हैरान हो गए हैं। दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि इन दिनों राखी सावंत एक गम्भीर बीमारी से जूझ रही है। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। राखी सावंत की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसे देखकर लोग हैरान हो गए हैं और कमेंट बॉक्स पर उनकी तबीयत से जुड़े अलग-अलग तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं।

राखी की तस्वीर देख दंग हुए फैंस

जानकारी की अनुसार हाल ही में दुबई से मुम्बई लौटी राखी सांवत दिल की गम्भीर बीमारी से जूझ रही हैं। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। हालांकि राखी को असल में क्या परेशानी हुई है इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। वायरल हो रहे फोटोज में राखी सावंत को अस्पताल के बिस्तर पर आंख बंद करके सोते हुए देखा जा सकता है। राखी सावंत की अस्पताल से सामने आई फोटोज को देखकर फैंस दंग रह गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Rakhi Sawant को क्या हुआ?

रिपोर्ट के अनुसार Rakhi Sawant से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की गई थी। राखी ने बातचीत के दौरान उन्होंने बताया है कि, उन्हें हार्ट प्रॉब्लम हुई है और वो अभी बात नहीं कर सकतीं। मुझे 5-6 दिनों तक आराम की जरूरत है। राखी का कहना है कि उन्हें प्राइवसी और टाइम की जरूरत है। बहरहाल राखी ने ये नहीं बताया कि उनका इलाज किस अस्पताल में चल रहा है। वहीं राखी के घरवालों की तरफ उनकी बीमारी को लेकर से किसी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

यूजर्स कर रहे दुआएं

अस्पताल से आई राखी सावंत की फोटोज इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई है जिसे लेकर राखी के फैंस बेहद हैरान हो गए हैं और उनकी सलामती की दुआएं मांगने लगे हैं। राखी की वायरल हो रही तस्वीर पर एक यूजर ने लिखते हैं, ‘यार जैसी भी है वो एक अलग बात है, लेकिन अस्पताल में कोई न जाए।’ वहीं कई यूजर्स को इस बात पर यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि राखी सांवत सच में अस्पताल में भर्ती हैं। कुछ लोगों को शक है कि ये चीज ड्रामा भी हो सकती है। यूजर्स का कहना है कि, कल ही राखी चहकती हुई मुंबई में घूमती दिखी थीं, आज उनका ये हाल होना काफी शॉकिंग बात है।

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही शमिता शेट्टी, जानें लक्षण और बचाव

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post