Friday, 3 May 2024

राखी सावंत के सिर मंडरा रहा गिरफ्तारी का डर

Rakhi Sawant : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन (Bollywood Drama Queen) के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी पर्सनल…

राखी सावंत के सिर मंडरा रहा गिरफ्तारी का डर

Rakhi Sawant : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन (Bollywood Drama Queen) के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है। ऐसे में राखी सावंत एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। दरअसल इन दिनों राखी पर गिरफ्तारी का खतरा मंडरा रहा है।

Rakhi Sawant

अपनी कातिल अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली Rakhi Sawant अक्सर विवादों में घिरी रहती है। इन दिनों एक बार फिर राखी सावंत विवादों में घिरकर चर्चा का विषय बन गई है। राखी पर उनके एक्स हडबैंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) ने उनकी अश्लील वीडियो लीक करने का आरोप लगाते हुए राखी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिससे बचने के लिए Rakhi Sawant ने अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल की थी जिसे बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा खारिज कर दिया गया था। लेकिन सोमवार (22 अप्रेल 2024) को राखी सावंत की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी।

एक्स हसबैंड ने राखी पर लगाए गंभीर आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Rakhi Sawant के एक्स हसबैंड Adil Durrani द्वारा उनपर भारतीय दंड संहिता की धारा 500 के तहत मानहानि करने और धारा 34 के तहत अपराध के इरादे में साझीदार होने के अलावा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 ए (इलेक्ट्रॉनिक रूप में स्पष्ट यौन सामग्री प्रकाशित करना) के तहत शिकायत दर्ज कराया गया था। दरअसल आदिल का आरोप था कि राखी ने टेलीविजन के एक टॉक शो में आदिल दुर्रानी का पर्सनल वीडियो चलाकर शो का वीडियो व्हाट्सएप पर शेयर किया था। इसके अलावा शो का लिंक शेयर करके भी वीडियो वायरल किया गया था।

गम्भीर आरोप पर Rakhi ने दी सफाई

जानकारी के मुताबिक पुलिस के इन आरोपों पर Rakhi Sawant के वकील द्वारा दलील दी गई है कि राखी कई बीमारियों से पीड़ित है और उन्हें ऑपरेशन कराना पड़ सकता है। वैसे वो राखी इस मामले की जांच पड़ताल में सहयोग करने के लिए तैयार थीं, लेकिन हिरासत में लेकर पूछताछ करने की कोई जरूरत नहीं थी। राखी द्वारा हाईकोर्ट और निचली अदालत में यह तर्क दिया कि वो वीडियो 5 साल पुराना था और काफी धुंधला था। आगे राखी का कहना  है कि यह वीडियो खराब क्वॉलिटी का था जिसमें कुछ भी नहीं दिख रहा था। वहीं राखी के इन तर्कों पर अभियोजक ने विरोध करते हुए कहा कि राखी को हिरासत में लेकर पूछताछ जरूरी थी क्योंकि राखी सावंत ने यह दावा करते हुए अपना फोन सरेंडर करने से इनकार कर दिया कि वह एक सेलिब्रिटी हैं। फिलहाल सुप्रीम कोर्ट Rakhi Sawant के हक में फैसला सुनाती है या नहीं ये तो आज ही पता चल सकेगा।

क्या अब भी साथ हैं आदिल-राखी?

अगर बात करें आदिल-राखी के रिश्ते की तो Rakhi Sawant ने आदिल दुर्रानी संग गुपचुप शादी रचा ली थी। लेकिन उनका रिश्ता अधिक दिनों तक नहीं चल सका। फिलहाल आदिल ने सोमी खान से शादी कर ली है और वो उनके साथ हैप्पी लाइफ जी रहे हैं। जबकि राखी सावंत इन दिनों विदेश में हैं। हालांकि आदिल-राखी अब एक दूसरे के साथ नहीं है लेकिन आज भी वो एक दूसरे पर कॉमेंट करने से बाज नहीं आते हैं। Rakhi Sawant

पंकज त्रिपाठी के घर छाया मातम, हुआ दर्दनाक हादसा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post