Friday, 26 July 2024

शादी के बंधन में बंधने वाले हैं रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, जानें कब हैं शादी

Rakul Preet Wedding Special :  बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग 21 फरवरी 2024 को शादी के…

शादी के बंधन में बंधने वाले हैं रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, जानें कब हैं शादी

Rakul Preet Wedding Special :  बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग 21 फरवरी 2024 को शादी के बंधन में बंधने जा रही है। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी का कार्ड खूब वायरल हो रहा है।

एक बार फिर से बी टाउन में शादियों का मौसम दस्तक देने वाला है। अक्सर बॉलीवुड जगत से किसी न किसी सेलिब्रिटिज की लव लाइफ या फिर ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं जो फैंस के लिए बेहद दिलचस्प होती है। ऐसे में बॉलीवुड जगत से फैंस के लिए एक ओर खुशखबरी आई है। दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत अपने बॉयफ्रेंड अभिनेता जैकी भगनानी संग 21 फरवरी 2024 को शादी के बंधन में बंधनें जा रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों की शादी का कार्ड वायरल हुआ है जिसे देखकर फैंस काफी खुश हो गए हैं।

शुरू हो चुकी है रकुल की शादी की तैयारियां

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। रकुल और जैकी फैंस के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं जो अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। फैंस को दोनों कपल्स की शादी का लम्बे समय से इंतजार था ऐसे में दोनों ने अपनी शादी की तारीख पक्की करते हुए 21 फरवरी 2024 को सात फेरे लेने का फैसला लिया है। रकुल-जैकी जल्द ही शादी रचाने वाले हैं जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

रकुल और जैकी विदेश में करने वाले थे शादी

आपको बता दें पहले रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने विदेश में शादी करने का इरादा बनाया था। लेकिन दोनों ने अंतिम समय में अपना इरादा बदल लिया और भारत में ही शादी करने का फैसला लेते हुए पीएम मोदी के सुझाव का पालन किया। दरअसल प्रधानमंत्री मोदी का लक्ष्यद्वीप ट्रिप के बाद से ये कहना था कि भारत के परिवारों को अपना खास दिन भारत में ही मनाना चाहिए।

सज गया है जैकी भगनानी का घर

एक्टर जैकी भगनानी के घर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें कुछ लोगों को जैकी के घर के बाहर लाइटिंग लगाते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा जैकी के घर का दूसरा हिस्सा पहले से ही सजा हुआ नजर आ रहा है।

रकुल और जैकी के वेडिंग कार्ड की थीम

अगर एक्ट्रेस रकुल प्रीत और एक्टर जैकी भगनानी की शादी के कार्ड की  बात करें तो कार्ड का कलर पिंक और ब्लू है जो कि दो हिस्सों में बंटा हुआ है। दोनों की शादी का कार्ड देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये कपल समुद्र के किनारे शादी रचाने वाले हैं।

इन फिल्मों में कुत्तों की एक्टिंग देख कर हो जाएंगे हैरान

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post