Saturday, 27 July 2024

रणवीर सिंह और जॉनी सिंस के विज्ञापन ने मचाया तहलका, जानें कैसा है ऐड?

Ranveer Singh & Johnny Sins Viral Ad : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक टीवी एड जमकर वायरल हो रहा…

रणवीर सिंह और जॉनी सिंस के विज्ञापन ने मचाया तहलका, जानें कैसा है ऐड?

Ranveer Singh & Johnny Sins Viral Ad : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक टीवी एड जमकर वायरल हो रहा है जिसमें  बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, पोर्न स्टार जॉनी सिंस के साथ एक विज्ञापन करते नजर आ रहे हैं। विज्ञापन देखकर लोगों ने तरह-तरह की बातें बनानी शुरू कर दी है।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी कपड़ों के लिए छाए रहते हैं लेकिन इस बार वो अपने अतरंगी कपड़ों के लिए नहीं बल्कि हाल ही में आई टीवी ऐड के लिए खूब वायरल हो रहे हैं। दरअसल पोर्न स्टार जॉनी सिंस के साथ रणवीर कपूर नजर आ रहे हैं जो कि बेहद मजाकियां तरीके से आदमियों की सेक्सुअल हेल्थ के बारे में बात कर रहे हैं। विज्ञापन देखने के बाद लोग बौखला गए हैं और सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की बातें करना शुरू कर दी है।

जानें क्या है रणवीर-जॉनी की ऐड में?

दरअसल इस ऐड (Ranveer Singh & Johnny Sins Viral Ad) को थोड़े टीवी सीरियल स्टाइल में दिखाया गया है जिसमें घर की छोटी बहू अपने जेठ (रणवीर सिंह) से अपने पति (जॉनी सिंस) के साथ बने खराब सेक्सुअल लाइफ के बारे में शिकायत करती नजर आ रही है। शिकायत के दौरान महिला रणवीर सिंह से बहुत सी डबल मीनिंग बातें करती है और घर छोड़कर चले जाने की धमकी देने लगती है। इतने में महिला की सास उसे जोरदार थप्पड़ जड़ देती है जिसके बाद वो महिला (बहू)  घर की पहली मंजिल से नीचे गिरने लगती है। उसे गिरता देख रणवीर, जॉनी को बोल्ड केयर का एक बॉक्स देते हैं जिसमें से जॉनी एक गोली निकालकर खाते हुए महिला की जान बचा लेते हैं।

फैंस ने दिए तरह-तरह के रिएक्शन

रणवीर और जॉनी का बोल्ड केयर कमर्शियल ऐड देखकर लोगों ने सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कॉमेंट करने शुरू कर दिए हैं। एक यूजर ने लिखा हैं , आदमियों की हेल्थ के लिए रणवीर सिंह की तरफ से एक जरूरी पहल। दूसरे यूजर लिखते हैं, रणवीर के साथ जॉनी, कह दो यह झूठ है। तीसरे यूजर लिखते हैं, शानदार, मजाक-मजाक में इतना जरूरी मैसेज लव यू रणवीर सिंह केयर के साथ बोल्ड होने और थोड़े से मजाकियां अंदाज के लिए। वहीं एक और यूजर मजे लेते हुए लिखते हैं कि, अजीब है कि एक काफी जाना माना पोर्न स्टार भी इंडिया में अंडर परफॉर्म कर रहा है। वहीं और यूजर लिखते हैं, कमाल का ऐड है और इसे बनाने वाले की क्रिएटिविटी का तो जवाब नहीं।

शादी के बंधन में बंधने वाले हैं रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, जानें कब हैं शादी

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post