Sunday, 19 May 2024

क्या वाकई दीपिका-रणवीर के बीच सब कुछ नहीं ठीक? तलाक की खबरों की बताई ये वजह

Ranveer Singh DELETE Wedding Pics: बॉलीवुड में एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को एक पवार कपल के रूप…

क्या वाकई दीपिका-रणवीर के बीच सब कुछ नहीं ठीक? तलाक की खबरों की बताई ये वजह

Ranveer Singh DELETE Wedding Pics: बॉलीवुड में एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को एक पवार कपल के रूप में देखा जाता है। लेकिन अब खबरें है कि करण जौहर के शो (कॉफी विद करण) पर विवाद होने के बाद  दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को पांच साल पूरे हो गए है। ऐसे में रणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दोनों की शादी की तस्वीरें हटाकर सब को चौंका दिया है।

Ranveer Singh DELETE Wedding Pics

आपको बता दें रणवीर सिंह ने जब इंस्टाग्राम से अपनी और दीपिका पादुकोण की फोटो को हाटाया है। तब से सोशल मीडिया पर उनके तलाक की खबरों ने तूल पकड़ लिया है। लोगों के बीच अब यही चर्चा बनी है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही एक दूसरे से अलग होने वाले है।

इंस्टाग्राम से नहीं वेडिंग फोटोज

रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो को अपने फैंस के साथ साझा करते रहते है। रणवीर सिंह के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी शादी की सभी तस्वीरें नजर नहीं आ रही हैं। एक्टर के इंस्टाग्राम हैंडल पर दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर की बाकी तस्वीरें मौजूद हैं, लेकिन शादी की तस्वीरें गायब है, जिसके बाद लोगों के मन में कई सवाल उठने लगे है।

रणवीर सिंह का रिएक्शन

रणवीर सिंह के इंस्टाग्राम से दीपिका के साथ शादी की तस्वीरों हटा देने के बाद फैंस परेशान हो गए है। वहीं अब इन अफवाहों पर विराम लगते हुए रणवीर सिंह ने एक बयान जारी किया है और साफ कहा कि उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें ही नहीं बल्कि साल 2023 से पहले की सभी इंस्टाग्राम पोस्ट को डिलीट नहीं बल्कि आर्काइव कर दिया है। यानी उन दोनों के बीच सब कुछ ठीक है…

बेबी बंप आया नजर

दऱअसल रणवीर सिंह से पहले दीपिका पादुकोण भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की तस्वीरों को आर्काइव कर चुकी हैं। इससे पहले भी शादी की फोटोज को आर्काइव करने वाली खबरों ने माहौल को गरमा दिया था।  इधर दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर उनकी शादी की फोटोज अभी भी मौजूद हैं और रणवीर के इंस्टा पर भी दीपिका के साथ साल 2023 के बाद की हर तस्वीर है। लेकिन सिर्फ शादी की तस्वीरों को हाटाया गया है। बता दें  बुधवार को  पवार कपल की  इंटरनेट पर बेबी मून की फोटोज लीक हुई थीं, जिनमें दीपिका और रणवीर शिप में नजर आ रहे थे। जिसे देखकर यह साफ आंदजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है। वो दोनों इस समय बेबी मून का मजा ले रहे हैं।

Ranveer Singh DELETE Wedding Pics

केरल में फैल रहा है एक और वायरस, जानें कितना है खतरनाक?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post