Friday, 17 May 2024

हाथ में धनुष बाण लिए रश्मिका मंदाना ने बटोरी तारीफ, वीडियो वायरल

Rashmika Mandanna : साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना इन दिनों छुट्टियों का भरपूर मजा ले…

हाथ में धनुष बाण लिए रश्मिका मंदाना ने बटोरी तारीफ, वीडियो वायरल

Rashmika Mandanna : साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना इन दिनों छुट्टियों का भरपूर मजा ले रही है। Rashmika Mandanna आए दिन सोशल मीडिया से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के इंस्टाग्राम पर दर्शकों के साथ एक वीडियो शेयर किया है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

Rashmika Mandanna

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (National Crush Rashmika Mandanna) अपने जबरदस्त किरदार से लोगों को अपना फैन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। रश्मिका ना सिर्फ साउथ इंडस्ट्री की बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अदाकाराओं में से एक हैं। हाल ही में रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ की तैयारी जोरों-शोरों पर है जिसे देखने के लिए फैंस बेताब हैं। ऐसे में रश्मिका ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो छुट्टियों का भरपूर लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। यूजर्स द्वारा वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही लोगों ने कॉमेंट बॉक्स में रश्मिका के तारीफ की पुल बांध दी है।

धनुष-बाण का आनंद लेती दिखी रश्मिका

शेयर किए वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि रश्मिका ने पिंक क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम के साथ सनग्लासेस पहना हुआ है और वो धनुष-बाण के खेल का आनंद लेती दिख रही हैं। वीडियो के कैप्शन में रश्मिका ने लिखा है कि क्या मजेदार दिन है। फैंस रश्मिका की ये वीडियो खूब पंसद कर रहे हैं साथ ही भर-भर कर लाइक और कॉमेंट कर रहे हैं।


Pushpa 2 में आएगीं नजर

वर्कफ्रंट की बात करें रश्मिका मंदाना ‘पुष्पा 2’ में नजर आने वाली हैं। पिछले साल रश्मिका बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ में नजर आई थी। जिसने सिनेमाघरों में अपने नाम का सिक्का जमाने में कोई कसर नहीं छोड़ा था। ऐसे में रशिमका अपनी अपकमिंग फिल्म Pushpa 2 में दिखाई देने वाली हैं। रश्मिका के जन्मदिन के खास मौके पर ‘पुष्पा 2’ के सेट से उनका पहला लुक रिलीज कर दिया गया था जिसे देखने के बाद फैंस ने फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए आंखें गड़ा ली है।

इस दिग्गज क्रिकेटर को है ‘पुष्पा 2’ का बेसब्री से इंतजार

उत्तर प्रदेशकी खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंचके साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post