Saturday, 18 May 2024

मौत का शिकार होते-होते बची रश्मिका मंदाना, जाने क्यों करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग 

Rashmika Mandanna : नेशनल क्रश (National Crush) के नाम से फेमस अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)एक हादसे का शिकार होते-होते…

मौत का शिकार होते-होते बची रश्मिका मंदाना, जाने क्यों करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग 

Rashmika Mandanna : नेशनल क्रश (National Crush) के नाम से फेमस अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)एक हादसे का शिकार होते-होते बची हैं। दरअसल रश्मिका मंदाना जिस फ्लाइट में सफर कर रही थी, उस फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग की गई थी। रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि वह मौत के मुंह से बाहर आई हैं।

Rashmika Mandanna

साउथ इंडिया की मशहूर अभिनेत्री और नेशनल क्रश के नाम से फेमस रश्मिका मंदाना मौत के मुंह से बाल-बाल बचकर बाहर आई हैं। दरअसल रश्मिका मंदाना साउथ इंडियन अभिनेत्री श्रद्धा दास (Shraddha Das) के साथ जिस फ्लाइट में सफर कर रही थी उसे इंमरजेंसी में लैंडिंग (Emergency Landing) किया गया। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस को दिया है। रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का कहना है कि वह मौत के मुंह से बाल-बाल बचकर बाहर आई हैं। थोड़े ही समय में सोशल मीडिया पर यह खबर जमकर वायरल हो गई। जिसके बाद फैंस बेहद परेशान हो गए हैं, और रश्मिका और अन्य यात्रियों के प्रति चिंता जताते नजर आ रहे हैं, साथ ही उनकी सलामती की दुआएं मांग रहे हैं।

क्यों करनी पड़ी फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग?

रिपोर्ट के अनुसार, जिस फ्लाइट में रश्मिका मंदाना सफर कर रही थी वो मुम्बई से हैदराबाद जा रही थी। जिसमें लगभग 30 मिनट बाद ही कोई तकनीकी खराबी आ गई। जिसके कारण फ्लाइट को फिर से मुंबई लैंडिंग किया गया ताकि तकनीकी खराबी चैक किया जा सके। आपको बता दें फ्लाइट के किसी भी पैसेंजर्स को किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई है। वहीं रश्मिका मंदाना ने अपने इंटाग्राम पर अपनी और श्रद्धा दास की एक फोटो फैंस के साथ शेयर की है जिसमें रश्मिका और श्रद्धा मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं।

‘ऑल इंडिया रैंक’ की रिलीज डेट आई सामने, फैंस ने जाहिर की खुशी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post