Tuesday, 30 April 2024

बदमाशों ने की सलमान के घर फायरिंग, बाइक से आए थे दो शूटर

Salman Khan Firing News:  बॉलीवुड अभिनेता  सलमान खान के फैंस के लिए एक बूरी खबर सामने आई है। जहां सलमान…

बदमाशों ने की सलमान के घर फायरिंग, बाइक से आए थे दो शूटर

Salman Khan Firing News:  बॉलीवुड अभिनेता  सलमान खान के फैंस के लिए एक बूरी खबर सामने आई है। जहां सलमान खान के घर पर कुछ बादमशों ने गोलियों से हमला किया। दरअसल सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी आपार्टमेंट के बाहर चार राउंड फायरिंग की गई है। जिसके बदमाश वहां से फरार हो गए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि के दबंग सलमान खान की जान पर सालों से खतरा बना हुआ है। गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई उनके पीछे पड़े हैं। कई दफा दोनों ने सलमान खान को नुकसान पहुंचाने की कोशिश हो चुकी है।

हमलावरों ने की 5 राउंड फायरिंग

खबरों के मुताबिक सलमान खान के घर के बाहर हुए इस हादसे में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है। लेकिन फायरिंग की घटना ने फैंस और फैमिली को चिंता में डाल दिया है। टाइट सिक्योरिटी के बावजूद ऐसा हादसा होना किसी खतरे से खाली नहीं है। सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट जाकर फॉरेंसिक टीम ने जांच की है। दीवार के अंदर गोलियों के निशान पाए गए हैं। इसके अलावा  सलमान खान के घर की बालकनी में जो नेट लगा है उसमें भी एक गोली लगी। उस गोली का शेल सलमान खान के घर के अंदर से पुलिस को मिला है। यह घटना रविवार सुबह 4 बजे के बाद की बताई जा रही है।

Salman Khan Firing News

बालकनी के नेट को चीरते हुए अंदर गई गोली

आपको बता दें कि सलमान खान इसी बालकनी में अपने फैंस से मिलने कई बार आते है। ईद हो या दीवाली, सलमान इसी बालकनी में आकर फैंस का शुक्रिया अदा करते है। खबों की माने तो हमलावरों ने कुल 5 राउंड फायरिंग की थी, जिसमें से चार सलमान खान के घर की तरफ फायर किए गए और एक गोली बिना फायर के जमीन पर गिरी। जो चार गोलियां सलमान के घर की तरफ फायर की गई, उसमें से एक गोली सलमान खान की खिड़की में लगे नेट को चीरते हुए घर के अंदर लगी गई है। उसका शेल गैलेक्सी अपार्टमेंट के अंदर गिरा मिला। दूसरी गोली सलमान खान के खिड़की के नीचे वाले भाग में लगी, तीसरी और चौथी गोली भी सलमान खान के घर की आस-पास की दीवार में ही लगी।

पुलिस कर रही है जांच

वहीं सलमान पर किसने हमला किया, इस घटना के बाद से पुलिस जांच में जुट गई है। दऱअसल बाइक पर आए 2 हमलावरों ने हेलमेट पहना हुआ था इसलिए उनकी अभी तक पहचान नहीं हो पा रही है। वहीं सोशल मीडिया पर लोग सलमान के लिए लोग दुआ करते दिखे। Salman Khan Firing News

जब रेलवे ने चला दी ‘मर्डर एक्सप्रेस’! लोग भड़क उठे

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post