Sunday, 19 May 2024

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में एक और शख्स गिरफ्तार

Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। सलमान खान के घर के…

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में एक और शख्स गिरफ्तार

Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल मुंबई क्राइम ब्रांच ने सलमान खान के घर फायरिंग मामले में पांचवें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को राजस्थान से धर दबोचा।

राजस्थान से हुई गिरफ्तारी

आपको बता दें कि सलमान खान के घर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने 5वें आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान मोहम्मद चौधरी के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, मोहम्मद चौधरी ने सलमान खान के घर पर फायरिंग करने आए दोनों शूटर्स- सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसों के लिए और रेकी करने में मदद की थी। रिपोर्ट की मानें तो मोहम्मद चौधरी को राजस्थान से मुंबई लाने वाला है। मंगलवार को उसे मुंबई के एक कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी। बता दें कि चौधरी की गिरफ्तारी मुंबई के बांद्रा इलाके में हुई गोलीबारी की घटना की चल रही जांच के बीच हुई है। यह गिरफ्तारी सलमान खान के आवास पर हमले से जुड़े व्यक्तियों की एक और कड़ी को जोड़ती है।

Salman Khan House Firing Case

बिश्नोई भाइयों ने ली थी सलमान के घर फायरिंग की जिम्मेदारी

खबरी की मानें तो 14 अप्रैल को सुबह सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर बाइक से आए दो शूटर्स ने 5 राउंड फायरिंग की थी। जिसके बाद यह खबर चर्चा का विषय बन गई थी। इस फायरिंग में एक गोली सलमान खान के घर की दीवार पर जा लगी थी। दऱअसल गोली सलमान खान के घर पर लगे नेट को चीरती हुई सीधा सलमान खान के घर के अंदर, ड्राइंग रूम की दीवार पर जाकर लगी। आरोपी जिस बाइक से सलमान खान के घर पर फायरिंग करने आए, उसे छोड़कर भाग गए थे। इसके बाद सोशल मीडिया के जरिए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने हमला करने की जिम्मेदारी ली थी। Salman Khan House Firing Case

जारी हुए हिमाचल प्रदेश बोर्ड के 10वीं के नतीजे, रिधिमा शर्मा रही टॉपर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post