Monday, 20 May 2024

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे शेखर सुमन, कभी लगाए थे गम्भीर आरोप

Shekhar Suman : हर तरफ लोकसभा चुनाव 2024 का माहौल गर्माया हुआ है। ऐसे में कई सितारे राजनीति में अपना…

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे शेखर सुमन, कभी लगाए थे गम्भीर आरोप

Shekhar Suman : हर तरफ लोकसभा चुनाव 2024 का माहौल गर्माया हुआ है। ऐसे में कई सितारे राजनीति में अपना करियर आजमाने के लिए अलग-अलग पार्टी का हाथ थामते हुए नजर आ रहे हैं। लोकसभा चुनाव 2024 की इसी कड़ी में अध्ययन सुमन की एक्स गर्लफ्रेंड कंगना रनौत (Kangana Ranaut) संग लम्बे समय से चल रहे विवादों को पीछे छोड़ते हुए शेखर सुमन (Shekhar Suman) चुनावी मैदान में उतरकर कंगना को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

Shekhar Suman

लोकसभा चुनाव 2024 का तीसरे चरण का चुनाव पूरा हो चुका है। लोकसभा चुनाव 2024 में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां राजनीति में अपनी किस्मत आजमाते हुए जीतने का पक्का इरादा कर चुनावी मैदान में उतर गए हैं। कुछ समय पहले बॉलीवुड क्वीन Kangana Ranaut ने बीजेपी का हाथ थामते हुए पार्टी में शामिल होने पर मुहर लगाई थी। हाल ही में ‘रामायण’ फेम अरुण गोविल और ‘अनुपमा’ अभिनेत्री रुपाली गांगुली ने राजनीति में कदम रखते हुए बीजेपी का हाथ थामा है। अब बॉलीवुड अभिनेता Shekhar Suman ने भी राजनीतिक की तरफ अपना रुख मोड़ते हुए कंगना रनौत को सपोर्ट करने मैदान में उतर चुके हैं।

बीजेपी में शामिल हुए Shekhar Suman

शेखर सुमन ने 7 मई 2024 को दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में बीजेपी पार्टी की सदस्यता के लिए सबको उलझन में डाल दिया था। शेखर सुमन ने बीजेपी में शामिल होने के लिए पार्टी का आभार जताया है। फिलहाल शेखर सुमन चुनावी मैदान में उतरेंगे या नहीं इसके बारे में अभी तक कोई खबर नहीं है। वहीं कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश की मंडी से टिकट मिल चुका है। शेखर सुमन और कंगना रनौत का एक-दूसरे से विवादों भरा पुराना नाता रहा। ऐसे में एक ही राजनीतिक पार्टी में शामिल होने के बाद दोनों के बीच का रिश्ता कैसा रहता है ये तो समय की बताएगा।

Kangana के सपोर्ट में उतरे शेखर

बता दें Shekhar Suman ने कहा है कि अगर कंगना रनौत चुनावी कैंपेन करती हैं तो वह उनका सपोर्ट करेंगे। एक बातचीत के दौरान जब शेखर सुमन से पूछा गया कि, क्या वह मंडी में कंगना के लिए कैंपेन करेंगे ? तो शेखर ने कहा, “अगर वो बुलाएंगी तो क्यों नहीं जाएंगे? ये तो मेरा फर्ज और हक भी।” शेखर सुमन की इस बात से साफ जाहिर होता है कि वो कंगना से अपनी खटास मिटाकर उनके लिए प्रचार करने को तैयार हैं।

लम्बे समय तक चला विवाद

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Kangana Ranaut, शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन की एक्स-गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। कंगना और अध्ययन सुमन ने ‘राज: द मिस्ट्री कंटीन्यूज’ में एक साथ काम किया था। जिसके बाद साल 2008-09 में दोनों ने डेट भी किया था। हालांकि कंगना और अध्ययन का रिश्ता लम्बे समय तक नहीं चल सका और फिल्म की रिलीज के कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। कंगना पर अध्ययन के पिता Shekhar Suman का आरोप था कि उन्होंने उनके बेटे पर काला जादू किया था।

पंजाबी रैपर नसीब ने दिलजीत दोसांझ को कसा तंज, ‘पग’ को लेकर उठाया सवाल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post