Monday, 20 May 2024

सलमान खान संग इस अदाकारा की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर लाएगा तूफान

Sikandar : मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) हर साल ईद के खास मौके पर अपने फैंस को नई-नई फिल्मों…

सलमान खान संग इस अदाकारा की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर लाएगा तूफान

Sikandar : मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) हर साल ईद के खास मौके पर अपने फैंस को नई-नई फिल्मों के जरिए ईद की ढ़ेर सारी बधाई देते हैं। ऐसे में अभिनेता सलमान खान ने साल 2025 के ईद के मौके पर दर्शकों से ‘सिकंदर’ (Sikandar) फिल्म को रिलीज करने का वादा किया है। दर्शकों को ‘सिकंदर’ फिल्म के रिलीज होने की डबल खुशी है लेकिन फैंस को लम्बे समय से एक कंफ्यूजन बना हुआ था कि ‘सिंकदर’ में भाईजान के साथ कौन सी अदाकारा अपने नाम की चमक बिखेरने वाली है।

Sikandar

आने वाले साल 2025 में सलमान खान एक बार फिर सिनेमाघरों में Sikandar से बवाल काटने वाले हैं। हालांकि इस साल Salman Khan ने ईद के मौके पर बॉलीवुड को कोई फिल्म नहीं दी थी, लेकिन अभिनेता आने वाली ईद में बड़े पर्दे पर जबरदस्त धमाका करने को तैयार हैं। एआर मुरुगादॉस और साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बन रही फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश की जारी कर दी गई थी लेकिन अब मेकर्स की तलाश खत्म हो गई है और मेकर्स को फिल्म के लिए हीरोइन मिल गई है।

कौन होगी Sikandar की हीरोइन?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेशनल क्रश के नाम से मशहूर अदाकारा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), भाईजान के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली है। पिछले साल रश्मिका मंदाना ने ‘एनिमल’ में अपनी एक्टिंग से ताबड़तोड़ कमाई की थी, ऐसे में बड़े पर्दे पर भाईजान के साथ रश्मिका मंदाना को देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। ऐसा पहली बार होगा जब सलमान खान और रश्मिका मंदाना एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। रश्मिका और सलमान को बड़े पर्दे पर एक साथ देखना सचमुच बेहद दिलचस्प होगा।

Credit by Instagram
Credit by Instagram

Rashmika ने जाहिर की खुशी

खबरों के मुताबिक साजिद नाडियाडवाला को Sikandar की कहानी के हिसाब से जिस तरह की अदाकारा चाहिए थी, उसपर Rashmika Mandanna बिल्कुल फिट बैठती हैं। उन्होंने रश्मिका को फिल्म की कहानी सुनाई, जिसके बाद रश्मिका ने फिल्म में अपने पार्ट को लेकर खुशी जाहिर की। इसके अलावा उन्होंने एआर मुरुगादॉस और साजिद नाडियाडवाला के अप्रोच को भी एप्रिशिएट किया। आपको बता दें सलमान खान की हालिया फिल्म Sikandar को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि ‘सिकंदर’ सिर्फ एक एक्शन फिल्म नहीं होगी बल्कि इसकी कहानी बेहद स्ट्रॉन्ग होगी जिसमें इमोशन और ड्रामा का तड़का भी देखने का मौका मिलेगा। अब देखना होगा कि सलमान खान और रश्मिका मंदाना साथ में मिलकर बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा पाते हैं या नहीं।

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे शेखर सुमन, कभी लगाए थे गम्भीर आरोप

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post