Thursday, 13 June 2024

कश्मीर की वादियों में चला सिंघम का जादू, जवानों के बीच बिताएं खास पल

Singham 3 Release Date : बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम 3’ की शूटिंग…

कश्मीर की वादियों में चला सिंघम का जादू, जवानों के बीच बिताएं खास पल

Singham 3 Release Date : बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम 3’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। फेमस फिल्ममेकर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म Singham 3 की शूटिंग जम्मू-कश्मीर में चल रही है। फिल्म के कई सीन्स और फोटोज खूब वायरल हो रहे हैं जिसमें अजय और रोहित शेट्टी कश्मीर के जवानों के साथ नजर आ रहे हैं। जिसके लिए अजय देवगन ने कश्मीर सरकार का तह-ए-दिल से आभार भी व्यक्त किया है।

Singham 3 Release Date

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक बनी हुई है। हर तरफ सिंघम की चर्चाएं हो रही है क्योंकि इस फिल्म में बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने दमदार किरदार के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर निर्देशक रोहित शेट्टी ने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से भी मुलाकात की थी। रोहित शेट्टी और अजय देवगन ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग के दौरान जम्मू कश्मीर में जवानों से भी मिले। अभिनेता ने उनके साथ ढ़ेर सारी तस्वीरें लेकर उनका शुक्रिया भी अदा की।

जवानों के साथ बिताया समय

इन दिनों रोहित शेट्टी और अजय देवगन अपनी सुकून भरी जिन्दगी को छोड़कर जम्मू-कश्मीर के जवानों के साथ कुछ समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर ‘सिंघम अगेन’ फिल्म की शूटिंग की कई झलकियां देखने को मिली। वायरल हो रहे वीडियो और फोटो में देखा जा सकता है कि अजय देवगन और रोहित शेट्टी कश्मीर के जवानों के साथ खिलखिलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर दर्शक अजय और रोहित पर फिदा हो गए हैं और वीडियो को ढ़ेर सारा प्यार दे रहे हैं।

खाकी वर्दी में पहुंचे अजय

आपको बता दें ‘सिंघम 3’ की शूटिंग जोरो-शोरों से चल रही है। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों दिग्गज लोगों ने एसएसबी के जवानों के साथ कुछ यादगार लम्हें बिताएं और उनसे बात-चीत भी की। शूटिंग के दौरान अजय देवगन ने  अटूट समर्थन के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार के प्रति हार्दिक आभार भी व्यक्त किया।

Singham 3 कब रिलीज होगी?

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि ‘सिंघम 3’ में अजय देवगन के साथ अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर और अर्जुन कपूर अपने दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं। फिलहाल सिंघम 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन पुष्पा 2 की इन्हीं के बीच रिलीज होगी जिसके चलते रिलीज डेट पर फिर से चर्चा चल रही है।

लंदन की सड़कों पर दिखा कैटरीना कैफ का बेबी बंप! वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post