Sunday, 5 May 2024

ये साउथ का सुपरस्टार हुआ घायल, फैंस हो गए परेशान

South Star Injured :  साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय के फैन्स के लिए एक बूरी खबर सामने आई है। दरअसल…

ये साउथ का सुपरस्टार हुआ घायल, फैंस हो गए परेशान

South Star Injured :  साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय के फैन्स के लिए एक बूरी खबर सामने आई है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें थलापति घायल नजर आ रहे है। उनके सिर और हाथ पर चोट लगी है। आपको बता दें कि थलापति विजय की फिल्मों को इंतजार उनके फैन्स बड़ी बेसब्री से करते है। लेकिन अब वो फिल्मों में नहीं बल्कि राजनीति में अपना कदम रख चुके है। और थलापति विजय अपना पूरा वक्त राजनीति में ही बिता रहे है।

इस वजह से तस्वीर हो रही है वायरल

दरअसल साउथ स्टार थलापति विजय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी 2004 की हाई-ऑक्टेन ब्लॉकबस्टर गिल्ली के मेकर्स से भी मुलाकात की, जिसे हाल ही में सिनेमाघरों में फिर से रिलीज़ किया गया था। वहीं इस खास मौके पर मेकर्स ने थलापति विजय को इनवाइट किया था। फिल्म को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स के चलते एक्टर को सम्मानित किया गया।

South Star Injured

थलापति विजय को कैसे लगी चोट

इसके अलवा थलापति विजय को फूलों का हार पहनाया गया। जब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं तो लोगों का ध्यान एक्टर के हाथों पर गया। उनके हाथों में चोट के निशान साफ देखे जा सकते थे। इन निशानों को देखने के बाद एक्टर के फैन्स काफी परेशान हुए।

बता दें, थलापति विजय को ये चोट फिल्म GOAT की शूटिंग के वक्त लगी थी। इसके बारें में एक फैन ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, थलापति अन्ना के हाथों में चोट लग गई। एक अन्य यूजर ने लिखा, ऐसा लगता है कि #GOAT शूटिंग के दौरान थलापति विजय को हाथ और सिर में मामूली चोट लगी है। इतना ही नहीं ट्विटर पर थलापति के फैन्स ने ढेर सारे पोस्ट किए। South star injured

वॉट्सऐप पर आ रहा है मजेदार फीचर, बिना इंटरनेट के कर सकेंगे ये काम

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post