Saturday, 27 April 2024

तापसी पन्नू और मैथियास बो ने गुपचुप रचाई शादी, जानें कौन-कौन हुए शामिल

Taapsee Pannu Wedding : पूरे देशभर में होली (Holi) के त्योहार का जश्न बड़े धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड से…

तापसी पन्नू और मैथियास बो ने गुपचुप रचाई शादी, जानें कौन-कौन हुए शामिल

Taapsee Pannu Wedding : पूरे देशभर में होली (Holi) के त्योहार का जश्न बड़े धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक के सितारों ने होली के दिन खूब मस्ती की। ऐसे में ये खबर आ रही है कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो (Mathias Boe) संग गुपचुप शादी रचा ली है। तापसी और मैथियाल बो की शादी की खबरें आग की तरह फैल गई है।

Taapsee Pannu Wedding

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) फिल्म इंडस्ट्री की बेहद जानी मानी एक्ट्रेस हैं जिन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अपने अभिनय से लाखों लोगों के दिलों में राज करने वाली तापसी पन्नू और मैथियास बो (Taapsee Pannu And Mathias Boe) की शादी की खबरें सामने आ रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि तापसी पन्नू ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो से राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) में गुपचुप शादी रचा ली है। तापसी की शादी की खबरों के बीच उनका एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें तापसी ने अपने सपनों की शादी का प्लान शेयर किया था।

अनुराग कश्यप हुए शामिल

रिपोर्टस की मानें तो तापसी पन्नू ने हाल ही में राजस्थान के उदयपुर में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो (Long Time Boyfriend Mathias Boe) संग चुपचाप शादी कर ली है। ऐसा बताया जा रहा है कि तापसी और मैथियास बो की शादी 23 मार्च को हुई है। जिसमें परिवार और खास दोस्तों को ही इनवाइट किया गया था। तापसी की शादी में तापसी के दोस्त और डायरेक्टर अनुराग कश्‍यप, पावेल गुलाटी, कनिका ढ़िल्लों, हिमांशु शर्मा शामिल हुए थे।

कपल अपनी शादी को रखना चाहते थे प्राइवेट

‘न्यूज18’ की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री तापसी पन्नू और बैडमिनटन कोच मैथियास बो (Badminton Cotch Mathias Boe) ने अपनी शादी को बेहद प्राइवेट रखते हुए उदयपुर में एक-दूसरे संग सात फेरे लिए हैं। तापसी और मैथियास की शादी से पहले उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी भी हुई थी, जिसकी शुरुआत 20 मार्च से ही हो चुकी थी। तापसी और मैथियास अपने शादी लेकर मीडिया में किसी तरह का शोर या बड़ी कवरेज नहीं चाहते थे। इसलिए दोनों कपल ने मिलकर बेहद निजी लोगों के साथ अपने खास दिन को सेलिब्रेट करने का फैसला लिया। फिलहाल तापसी पन्नू और मैथियास बो ने अपनी शादी को लेकर किसी तरह का कोई खुलासा नहीं किया है।

जल्द ही सात फेरे लेंगी तापसी पन्नू,विदेशी है होने वाला दूल्हा

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post