Saturday, 27 April 2024

विक्रांत मैसी बने न्यूज रिपोर्टर, कहानी देखकर आंखें हो जाएंगी नम 

The Sabarmati Report Release Date : अपने जबरदस्त किरदार से फिल्मों में जान भरने वाले अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Messi)…

विक्रांत मैसी बने न्यूज रिपोर्टर, कहानी देखकर आंखें हो जाएंगी नम 

The Sabarmati Report Release Date : अपने जबरदस्त किरदार से फिल्मों में जान भरने वाले अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Messi) ’12वीं फेल’ के बाद काफी चर्चाओं में आ गए हैं। 112th Fail फिल्म में विक्रांत मैसी ने आईपीएस मनोज कुमार शर्मा के किरदार को बड़े पर्दे पर कुछ इस कदर पिरोया था जिसके बाद विक्रांत मैसी युवाओं की पहली पसंद बन गए हैं। ऐसे में विक्रांत मैसी की अपकमिंग फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ (The Sabarmati Report) बेहद जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ‘द साबरमती रिपोर्ट’ का टीजर (Teaser) हाल में रिलीज किया गया।

The Sabarmati Report Release Date

दरअसल विक्रांत मैसी की अपकमिंग फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ फिल्म का ऐलान कुछ दिन पहले ही किया गया था। ‘द साबरमती रिपोर्ट’  फिल्म में 22 सालों तक छिपे हुए अनजाने तत्व की झलक दिखाई गई है। सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में 27 फरवरी 2002 में गुजरात के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में हुई एक हादसे की दर्दनाक कहानी को दिखाया गया है। हाल ही में रिलीज हुए टीजर ने दर्शकों की आंखें नम कर दी है। दर्शक फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

विक्रांत मैसी बने न्यूज रिपोर्टर

निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बालाजी मोशन पिक्चर बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ (The Sabarmati Report) में विक्रांत मैसी न्यूज रिपोर्टर का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। विक्रांत मैसी के साथ साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा राशि खन्ना और अभिनेत्री रिद्धि डोगरा भी अहम किरदार में दिखाई देंगी। ‘द साबरमती रिपोर्ट’ फिल्म के टीजर में साफ-साफ देखा जा सकता है कि गुजरात में घटित हुए हादसे को दिखाने के लिए मीडियाकर्मियों ने किस तरह से भूमिका निभाई है।

कब रिलीज होगी ‘द साबरमती रिपोर्ट’ ?

‘द साबरमती रिपोर्ट’ (The Sabarmati Report) 3 मई 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज (Release) कर दी जाएगी। फिल्म के टीजर में विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा को एक साथ मिलकर जनता को सच्चाई दिखाने का जद्दोजहद करते हुए देखकर लगता है कि ‘द साबरमती रिपोर्ट’ फिल्म सिनेमाघरों में एक अलग ही छाप छोड़ने वाली है।

तैयार हो जाइए भंसाली की अद्भुत दुनिया में डूबने के लिए…

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post