Wednesday, 8 May 2024

‘तारक मेहता’ के ये अभिनेता हुए गुमशुदा, फैंस को लगा गहरा झटका

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : टेलीविजन का पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों के पसंदिदा शो में…

‘तारक मेहता’ के ये अभिनेता हुए गुमशुदा, फैंस को लगा गहरा झटका

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : टेलीविजन का पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों के पसंदिदा शो में से एक रहा। सीरीयल में सबने अपने अलग और दमदार किरदार से जनता का खूब प्यार बटोरा है। ऐसे में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनने के बाद फैंस को गहरा झटका लगा है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

आए दिन टेलीविजन का मशहूर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) चर्चाओं का विषय बना रहता है। अक्सर शो के सभी किरदार को लेकर सुर्खियां बनी रहती है। इस बीच शो के जाने-माने किरदार ‘रोशन सोढ़ी’ का किरदार अदा करने वाले कलाकार गुरुचरण सिंह को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। जिसे सुनकर फैंस को गहरा झटका लगा है। दरअसल बताया जा रहा कि गुरुचरण सिंह लापता हो गए हैं और उन्हें लापता हुए लगभग चार दिन हो गए हैं। फिलहाल गुरुचरण के पिता ने पुलिस को अपने बेटे की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कर दी है।

22 अप्रैल को हुए थे गायब

दर्शकों को लंबे समय तक ‘रोशन सोढ़ी’ का किरदार निभाकर गुरुचरण सिंह ने भरपूर मनोरंजन कराया। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) में ‘रोशन सोढ़ी’ का किरदार काफी मशहूर होने के साथ-साथ दर्शकों का काफी फेवरेट भी रहा। ऐसे में अभिनेता के लापता होने की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। जानकारी के मुताबिक Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के ‘सोढ़ी’ 22 अप्रैल से ही लापता हैं, पुलिस के हाथ एक CCTV फुटेज लगा है जिसमें उनके गुमशुदा होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 365 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और अभिनेती की तलाश शरू कर दी है।

‘रब खैर करे’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हरजीत सिंह (गुरचरण सिंह के पिता) ने पुलिस को गुरुचरण के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। हरजीत सिंह ने कहा था, ‘SHO ने मुझे कॉल की थी और उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि वो गुरचरण को जल्दी ही ढूंढ लेंगे। उम्मीद करता हूं कि गुरचरण ठीक होगा और वो खुश होगा। वो इस समय जहां भी है, बस रब उसकी खैर करें।’

‘सोढ़ी’ ने 4 दिन पहले मनाया था पिता का जन्मदिन

इन दिनों सोशल मीडिया पर Gurucharan Singh के लापता होने की खबर तेजी से वायरल हो रही है और लोग उनके लिए दुआएं कर रहे हैं। गुरुचरण के गुशुदगी से पहले का एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में  गुरुचरण सिंह अपने पिता पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल ये वीडियो एक्टर के पिता के बर्थडे का है जिसमें वो बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। गुरचरण का ये आखिरी पोस्ट था जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर किया था। पिता के जन्मदिन के बाद से Gurucharan Singh का अब तक कोई अता-पता नहीं है।

एयरपोर्ट से हुए लापता

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम गुरचरण सिंह ने लम्बे समय तक अपनी धमाकेदार किरदार से लोगों का दिल जीता। सोशल मीडिया पर ‘रोशन सोढ़ी’ के कई डायलॉग्स को लेकर तमाम यूजर्स ने अलग-अलग तरह के मीम्स भी बनाए। पिछले 4 दिनों से Gurucharan Singh के लापता होने की खबर ने सबको अचम्भे में डाल दिया है। एक्टर के पिता हरजीत सिंह ने दिल्ली के पालम पुलिस स्टेशन में उनके गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस की शुरुआती जांच में 22 अप्रैल की सुबह गुरचरण मुंबई के लिए निकले थे। उनकी दिल्ली एयरपोर्ट से 8:30 बजे फ्लाइट थी, लेकिन उन्होंने फ्लाइट नहीं ली और ना ही मुंबई पहुंचे। फिलहाल दिल्ली पुलिस ने शिकायत दर्ज कर गुरुचरण की तलाश शुरू कर दी है।

Anupama से बाहर हो सकती हैं ये अभिनेत्री, बॉलीवुड अभिनेता से है खास कनेक्शन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post