Monday, 20 May 2024

कोरियन ड्रामा के हैं शौकीन, ओटीटी पर देखें ये धमाकेदार ड्रामा

Upcoming Korean Drama : इन दिनों अधिकतर भारतीय कोरियन ड्रामा के फैन हो गए हैं। लोगों के सिर कोरियन ड्रामा…

कोरियन ड्रामा के हैं शौकीन, ओटीटी पर देखें ये धमाकेदार ड्रामा

Upcoming Korean Drama : इन दिनों अधिकतर भारतीय कोरियन ड्रामा के फैन हो गए हैं। लोगों के सिर कोरियन ड्रामा का क्रेज चढ़ा हुआ हैं। कोरियन ड्रामा देखने की बात ही अलग होती है जो रोमांस, एक्शन और सस्पेंस से भरपूर होते हैं। साल की शुरूआत में कई कोरियन शोज रीलीज हुए हैं जिन्हें आप हिंदी में ओटीटी पर देख सकते हैं।

Upcoming Korean OTT Series

यदि आप भी कोरियन शोज देखने के शौकीन हैं तो आज हम आपके लिए कुछ जबरदस्त कोरियन शोज की जानकारी लेकर आए हैं जिसे आप हिन्दी में ओटीटी पर आसानी से देख सकते हैं।

किलर पेराडॉक्स

नेटफ्लिक्स पर 9 फरवरी 2024 को ‘किलर पेराडॉक्स’ रीलीज हुई है। यह जबरदस्त सीरीज आपको एक स्टूडेंट की कहानी से रूबरू कराएगा। आपको अपने दोस्तों के साथ इस सीरीज को वीकेंड में देखने जाना चाहिए जिसे देखकर आपको बहुत मजा आने वाला है।

मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ

‘मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ’ एक बेहतरीन कोरियन ड्रामा हैं जिसमें आप शादी से जुड़ी चीजों को देख सकेंगे। इस सीरीज को 2 फरवरी 2024 को रिलीज किया गया है। जब से यह सीरीज रिलीज हुई है तब से ही लोग इस सीरीज की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। इस सीरीज को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

फ्लेक्स एक्स कॉप

यदि आप क्राइम थ्रिलर सीरीज देखने के शौकीन हैं तो आपको ‘फ्लेक्स एक्स कॉप’  (Flex X Cop) जरूर देखनी चाहिए। हाल ही में ‘फ्लेक्स एक्स कॉप’ का सीजन 3 रिलीज हुआ है। खास बात ये है कि इस सीजन को भी पिछले 2 सीजन की तरह ही बेहद पसंद किया जा रहा है और दर्शक इस सीरीज को लगातार देख रहे हैं। आप इस सीरीज को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

माय हस्बैंड

नए साल में रिलीज हुई ‘माय हस्बैंड’ एक रोमांटिक सीरीज है। यदि आपने इस सीरीज को अभी तक नहीं देखा है तो आपको जरूर देखनी चाहिए। इस सीरीज की कहानी बेहद जबरदस्त है जिसमें आप बहुत कुछ खास देख सकते हैं। आप ‘माय हस्बैंड’ सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

अमृता सिंह फिल्मी दुनिया में नहीं रखना चाहती थी कदम, जानें क्या थी वजह

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post