Sunday, 19 May 2024

सिस्टम के खिलाफ लड़ेंगे जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ, ‘वेदा’ का जबरदस्त टीजर हुआ रिलीज

Vedaa Teaser Release  : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म ‘वेदा’ (Vedaa) बड़े पर्दे पर जल्द ही…

सिस्टम के खिलाफ लड़ेंगे जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ, ‘वेदा’ का जबरदस्त टीजर हुआ रिलीज

Vedaa Teaser Release  : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म ‘वेदा’ (Vedaa) बड़े पर्दे पर जल्द ही भौकाल मचाने को तैयार है। हाल ही में ‘वेदा’ का टीजर रिलीज हुआ है। जिसे देखने के बाद फैंस ‘वेदा’ फिल्म सिनेमाघरों में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Vedaa Teaser Release 

दर्शकों को बॉलीवुड फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में लम्बे समय से चर्चाओं में बनी फिल्म ‘वेदा’ (Vedaa) का टीजर रीलिज किया गया है। ‘वेदा’ फिल्म में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। पिछले महीने ‘वेदा’ फिल्म का अनाउंसमेंट करते हुए फिल्म का एक जबरदस्त पोस्टर रिलीज किया गया था। जिसे देखने के बाद दर्शक ‘वेदा’ (Vedaa) के पोस्टर पर अपना दिल हार गए थे और इस फिल्म की रिलीज डेट (Release Date) के लिए टकटकी लगाए बैठे थे। ऐसे में ‘वेदा’ का टीजर रिलीज (Vedaa Teaser Release) कर दिया गया है जिसे दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है।

क्या है फिल्म की कहानी?

19 मार्च 2024 को अपकमिंग फिल्म ‘वेदा’ का टीजर (Upcoming Film Vedaa Teaser) रिलीज किया गया है। जिसमें अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ शरवरी वाघ जबरदस्त एक्शन करती हुई नजर आ रही हैं। टीजर की शुरुआत में आप ‘वेदा’ (शरवरी वाघ) को देखेंगे जो कि एक विद्रोही बनकर सिस्टम के खिलाफ आवाज उठाती हुई आगे बढ़ती है। अपने हक के लिए लड़ रही ‘वेदा’ को तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। लेकिन इन सब के बाबजूद वो हिम्मत नहीं हारती और चट्टान की तरह खड़ी रहती है।

 

जॉन और शरवरी मिलकर करेंगे दुश्मनों का खात्मा

‘वेदा’ के टीजर (Vedaa Teaser) में जॉन अब्राहम की एंट्री एक दमदार डायलॉग “मुझे झगड़ना नहीं आता, सिर्फ जंग लड़नी आती है।” के साथ होती है। टीजर में शरवरी और जॉन को एक साथ मिलकर दुश्मनों का खात्मा करते हुए देखा जा सकता है। दर्शक शरवरी वाघ और जॉन अब्राहम की जोड़ी खूब पसंद कर रहे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें ‘वेदा’ में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) भी नजर आने वाली हैं।  एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘वेदा’ का टीजर देखकर लगता है कि फिल्म सिनेमाघरों में फुल ऑन-एक्शन के साथ भौकाल मचाने वाली है।

कब रिलीज होगी ‘वेदा’?

‘वेदा’ (Vedaa) फिल्म का टीजर देखने के बाद फैंस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं। आपको बता दें 12 जुलाई 2024 को ‘वेदा’ सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी। ‘वेदा’ का टीजर  देखने के बाद लगता है कि 12 जुलाई को ‘वेदा’ (Vedaa) जबरदस्त नोट छापने का इंतजार कर रही है।

जब इस को-एक्टर ने गोविंदा को सरेआम जड़ दिया था थप्पड़…

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post