Monday, 24 June 2024

सोना मोहपात्रा के हत्थे चढ़े विशाल ददलानी, दागे तीखे सवाल

Sona Mohapatra : मशहूर म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) इन दिनों चर्चाओं का विषय बने हुए है। दरअसल हाल…

सोना मोहपात्रा के हत्थे चढ़े विशाल ददलानी, दागे तीखे सवाल

Sona Mohapatra : मशहूर म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) इन दिनों चर्चाओं का विषय बने हुए है। दरअसल हाल ही में विशाल ददलानी, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) थप्पड़ कांड में CISF महिला जवान कुलविंदर कौर के समर्थन में आगे आए थे और उनको नौकरी देने का भी वादा किया था। CISF Kulwinder Kaur ने गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मंडी से बीजेपी सांसद बनीं कंगना रनौत को तमांचा जड़ा था जिस पर विशाल ददलानी ने प्रतिक्रिया दी। अब विशाल की प्रतिक्रिया पर सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) ने आपत्ति जताई और विशाल ने जो उनके साथ व्यवहार किया था उसका भी खुलासा किया है।

मैं किसी भी हिंसा का समर्थन नहीं करता- Vishal Dadlani

दरअसल म्यूजिक कंपोजर Vishal Dadlani ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा था कि, “मैं कभी भी हिंसा का समर्थन नहीं करता लेकिन मैं इस CISF महिला ऑफिसर के गुस्से की जरूरत को पूरी तरह समझता हूं। अगर CISF उनके खिलाफ कोई कार्रवाई करती है, तो मैं उन्हें नौकरी दूंगा। जय हिंद। जय जवान जय किसान।” विशाल ददलानी को हिंसा और दुर्व्यवहार का सपोर्ट करना बेहद भारी पड़ गया है। इस पूरे मामले में न सिर्फ नेटिजंस बल्कि सिंगर सोना मोहपात्रा ने इस पर आपत्ति जताते हुए विशाल की सराहना करने वाले एक ट्वीट को रीशेयर करते हुए लिखा कि, जब म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक ने उन्हें परेशान किया था तब विशाल ने उन्हें सपोर्ट नहीं किया, बल्कि पैसे कमाने की बात कही थी। Sona Mohapatra के इस खुलासे ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है और यूजर्स ने विशाल ददलानी पर सवालों के बाण दाग दिए हैं।

Sona Mohapatra के हत्थे चढ़े विशाल

बता दें कि विशाल ददलानी ने कंगना रनौत को सपोर्ट न करने का रीजन देते हुए कुलविंदर कौर का समर्थन करने की बात कही थी। जहां कंगना को रवीना टंडन से लेकर अनुपम खेर तक ने सपोर्ट किय था, वहीं इसी बीच विशाल ददलानी ने कुलविंदर कौर को नौकरी देने की बात कही जिसके बाद ये मामला और तेजी से गर्माने लगा। ऐसे में अब ददलानी का दांव अब उन पर ही भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है। सोना मोहापात्रा ने विशाल ददलानी को आड़े हाथ लेते हुए कमेंट किया है कि, ”क्या जिगरा है? अनु मलिक जैसे सीरियल मोलेस्टर के बगल में जज की सीट पर बैठना और जब मेरे जैसे कुलीग उन्हें सपोर्ट करने, बोलने, रियलिटी शो की इस जहरीले टॉक्सिक कल्चर बंद करने में मदद करने के लिए कहते हैं, तो वो कहते हैं- पैसा कमाके देश से निकलना है।

थप्पड़ कांड नहीं ले रहा थमने का नाम, कंगना के सपोर्ट में आगे आए ये सितारे

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post