Saturday, 25 May 2024

इस फिल्म के लिए बनाई गई 54 फुट की हनुमान मूर्ति, बनी चर्चा का विषय

Viswambhara : तेलुगू इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता चिरंजीवी (Chiranjeevi) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विश्वम्भरा’ (Viswambhara) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे…

इस फिल्म के लिए बनाई गई 54 फुट की हनुमान मूर्ति, बनी चर्चा का विषय

Viswambhara : तेलुगू इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता चिरंजीवी (Chiranjeevi) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विश्वम्भरा’ (Viswambhara) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसे में Viswambhara फिल्म की टीम की तरफ से हनुमान के भक्तों को एक बड़ा तोहफा दिया गया है, जिसके बाद फैंस बेहद खुश हो गए हैं।

Viswambhara

Megastar Chiranjeevi तेलुगू इंडस्ट्री के चहिते अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने तेलुगू इंडस्ट्री को अपनी कई जबरदस्त फिल्में दी है। फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दीवाना बनाने वाले चिंरजीवी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘विश्वम्भरा’ में काफी व्यस्त हैं। माइथोलॉजी पर बेस्ड ‘विश्वम्भरा’ एक फैंटेसी फिल्म है। फिल्म के जरूरी एक्शन सीक्वेंस के लिए फिल्म की टीम द्वारा भगवान हनुमान की एक 54 फुट की प्रतिमा तैयार की है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हनुमान जंयती (Hanuman Jayanti) के खास मौके पर दर्शकों के लिए इससे अच्छा तोहफा कोई दूसरा हो ही नहीं सकता है।

बजरंग बली के फैंस को मिला तोहफा

आपको बता दें कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री ने बजरंग बली के भक्तों को इस साल ‘हनुमान’ फिल्म से एक बड़ा तोहफा दिया था, जो लम्बे समय तक चर्चाओं में बनी हुई थी। फिल्म में प्रभु श्रीराम के अनन्य भक्त महाबली हनुमान की शक्तियों पर बेस्ड सुपरहीरो फिल्म ने, प्राचीन शक्तियों को जिस तरह से मॉडर्न अवतार में बड़े पर्दे पर उतारा गया था वो सचमुच काबिल-ए-तारीफ था। अब एक बार फिर से तेलुगु इंडस्ट्री द्वारा हनुमान भक्ति को एक नए लेवल पर ले जाने का काम किया जा रहा है।

दृश्य को शूट करने में लगे 26 दिन

जानकारी के मुताबिक हाल ही में Chiranjeevi की फिल्म के निर्माताओं ने ‘विश्वम्भरा’ फिल्म के एक स्पेशल सीन के लिए 54 फीट की हनुमान प्रतिमा बनाई थी। सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबरों के अनुसार मेकर्स ने एक एक्शन एपिसोड की शूटिंग एक ही शेड्यूल में बड़े सेट पर पूरी कर ली है। फिल्म के मध्य में फाइटिंग सीन होगी जिस दौरान हनुमान जी की प्रतिमा को दिखाया जाएगा। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म के इस दृश्य (Scene) को शूट करने में करीब 26 दिन लगे हैं।

Chiranjeevi ने दी ‘हनुमान जंयती’ की बधाई

सोशल मीडिया के एक्स पर मेगास्टार चिरंजीवी ने लोगों को ‘हनुमान जयंती’ (Hanuman Jayanti) की शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें बजरंग बली की एक विशाल मूर्ति की तस्वीर नजर आ रही है। अभिनेता ने X पर भगवान हनुमान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘सभी को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं।’ आगे चिरंजीवी लिखते हैं कि भगवान हनुमान की बुद्धिमता, कार्यकुशलता और वीरता सभी के लिए प्रेरणादायी है।

कब रिलीज होगी ‘विश्वम्भरा’?

रिपोर्ट्स के अनुसार Megastar Chiranjeevi की अपकमिंग फिल्म ‘Viswambhara’ 200 करोड़ रुपये के ग्रैंड बजट में तैयार की जा रही है। फिल्म में मेगास्टार के अलावा अभिनेत्री तृषा, सुरभि और ईशा चावला भी नजर आने वाली हैं। बहरहाल ‘Viswambhara’ फिल्म मकर संक्राति के मौके पर 10 जनवरी 2025 को बड़े पर्दे पर रिलीज कर दी जाएगी।

अश्वत्थामा के किरदार में बिग बी ने मचाया शोर, धांसू लुक से मची खलबली

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post