Saturday, 18 May 2024

क्यों हुई भारती सिंह अस्पताल में भर्ती? सामने आई वजह

Bharti Singh : इन दिनों लॉफ्टर क्वीन भारती सिंह (Laughter Queen Bharti Singh) की तबीयत को लेकर एक बड़ी खबर…

क्यों हुई भारती सिंह अस्पताल में भर्ती? सामने आई वजह

Bharti Singh : इन दिनों लॉफ्टर क्वीन भारती सिंह (Laughter Queen Bharti Singh) की तबीयत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं। चलिए जान लेते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ की भारती सिंह को अचानक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

Bharti Singh

दुःखी चेहरे पर भी अपनी बातों से मुस्कान की झलक लाने वाली भारती सिंह इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। भारती अक्सर टेलीविजन के रियलिटी शोज में नजर आती रहती हैं। अपने अंदाज और किरदार से लोगों के दिल में राज करने वाली Bharti Singh इन दिनों पेट दर्द की समस्या का सामना कर रही हैं। अपने व्लॉग के जरिए भारती ने खुद अपने तबीयत की खबर लोगों के साथ शेयर की है।

पेट दर्द से जूझ रही हैं Bharti Singh

Bharti Singh अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। रोजाना अपने यूट्यूब ब्लॉग (Youtube) से लोगों को हंसाने वाली भारती सिंह इन दिनों खुद दर्द से जूझ रही हैं। आपको बता दें भारती पिछले कुछ दिनों से पेट दर्द से जूझ रही थीं लेकिन भारती इसे नजरअंदाज करती रहीं क्योंकि उन्हें लगा कि एसिडिटी की समस्या होगी। पर जब दर्द तेज हो गया और भारती इसे सहन नहीं कर सकीं तो उन्हें डॉक्टर के पास जाना पड़ा, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया।

भारती करवाएंगी ऑपरेशन

इलाज के दौरान Bharti Singh को पता चला कि उनके गॉल ब्लैडर में पथरी है। भारती का कहना है कि अब वह इस बीमारी के इलाज के लिए ऑपरेशन करवाएंगी। व्लॉग में देखा जा सकता है कि भारती की हालत बेहद खराब लग रही है। हमेशा मुस्कुराहट भरे चेहरे पर उदासी देखकर फैन्स बेहद परेशान हो गए हैं।

बेटे को याद कर हुई आंखें नम

Bharti Singh ने अपने वीडियो में बताया कि वो अपने बेटे गोला को बहुत मिस कर रही हैं। ऐसा पहली बार हुआ है जब वो अपने बेटे से दूर हैं। आगे भारती का कहना है कि गोला का ध्यान रखने के लिए घर पर उसकी दादी और चाची हैं, लेकिन मैं उसके पास नहीं हूं। जिसके बाद भारती की आंखें बेहद नम नजर आई। भारती ने कहा, ‘पहले उन्हें लगा कि पेट में किसी तरह का इन्फेक्शन या फूड पॉइजनिंग हो गई है। लेकिन जब उन्हें पित्त की थैली में पथरी का पता चला तो वह भी दंग रह गई।’ फिलहाल भारती का इलाज मुम्बई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में चल रहा है।

आखिर ऐसा क्या हुआ? करण जौहर ने बेटे को किया प्रोपर्टी से बेदखल

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post