Monday, 6 May 2024

CID नाम तो सुना होगा, बेहद जल्द करेगी कमबैक

CID : दया और अभिजीत (Daya and Abhijeet) की जोड़ी तो आपको याद ही होगी। दया और अभिजीत की दोस्ती…

CID नाम तो सुना होगा, बेहद जल्द करेगी कमबैक

CID : दया और अभिजीत (Daya and Abhijeet) की जोड़ी तो आपको याद ही होगी। दया और अभिजीत की दोस्ती टेलीविजन की सबसे खास दोस्ती रही जिन्होंने कई उतार-चढा़व और प्रेशर होने के बाद भी अपनी दोस्ती में कोई दरार नहीं पड़ने दिया। TV पर लम्बे समय तक अपना सिक्का जमाए रखने वाला शो ‘सीआईडी’ (CID) हर भारतीय की पहली पसंद बनी हुई थी। जिस समय CID Show के बंद होने की खबर आई थी उस वक्त फैंस को गहरा झटका लगा था। भले ही आज CID शो टेलीविजन का हिस्सा नहीं रहा लेकिन आज भी दर्शक सीआईडी के फैंस बने हुए हैं। अगर दर्शक सबसे ज्यादा कोई चीज मिस कर रहे हैं तो वो है Daya and Abhijeet की दोस्ती। हाल ही में CID फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी बेहद खुश हो जाएंगे।

CID

CID नाम तो सुना ही होगा जिसे सुनकर अपराधी डर के मारे थर-थर कांपने लगते थे। ऐसे में Daya का एक जोरदार थप्पड़ और Abhijeet का शातिर दिमाग आप भूल ही नहीं पाए होंगे। तीन दशक तक टीआरपी लिस्ट पर राज करने वाला सीआईडी शो के सभी किरदारों को दर्शकों से काफी प्यार मिला। इंस्पेक्टर दया, सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत, एसीपी प्रद्युमन, डॉक्टर सालुके, इंस्पेक्टर श्रेया के अलावा शो में ऐसे कई किरदार थे जो अपने अलग ही अंदाज के लिए दर्शकों के फेवरेट बने। भले ही आज CID टेलीविजन का हिस्सा ना रहा हो लेकिन आज भी सीआईडी की तगड़ी फैंस फॉलोविंग है। अगर आप भी CID के फैंस हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। जिसे सुनकर आप भी खुशी के झूम उठेंगे। दरअसल खुशखबरी ये है कि एक बार फिर से आप अभिजीत यानी आदित्य श्रीवास्तव (Aditya Srivastava) और दया, दयानंद शेट्टी (Dayanand Shetty) को टीवी पर एक साथ देखने वाले हैं वो भी एक बड़े ट्विस्ट के साथ।

Daya-Abhijeet की टीवी में वापसी

जानकारी के मुताबिक Aditya Srivastava और Dayanand Shetty टेलीविजन पर बेहद जल्द वापसी करने वाले हैं। लेकिन इस बार आप दोनों की जोड़ी दया या अभिजीत के रूप में नहीं बल्कि किसी दूसरे किरदार में देखेंगें। दयानंद ने इस खबर पर मुहर लगाते हुए कहा है कि, ‘हां हम टेलीविजन पर वापसी कर रहे हैं लेकिन Daya and Abhijeet बनकर नहीं।’

टीम ट्रैवल शो में आएंगे नजर

अभी तक आपने Daya और Abhijeet को दुश्मनों की छुट्टी करते हुए देखा होगा लेकिन अब आप अभिजीत और दया को क्राइम की जांच करते हुए नहीं बल्कि एक शानदार ट्रैवल शो (Travel Show) में देखने वाले हैं। आदित्य का कहना है, ‘दया और मैं 20 सालों से क्राइम और उसे सॉल्व करने में भागीदार रहे हैं और हमारा बंधन अटूट है। हमारी पुरानी ‘सीआईडी’ टीम एक शानदार ट्रैवल शो के आइडिया के साथ आई है। हम इसे मई में यूट्यूब पर लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। ट्रैवल की कहानियों और खाने-पीने के मजे से भरी रोलरकोस्टर राइड के लिए तैयार हो जाइये। हम पहले ही सतारा, महाराष्ट्र का पता लगा चुके हैं और अब गोवा में चीजों का मसाला दे रहे हैं।’

Fans के चलते किया कमबैक

CID के अभिनेता का कहना है कि फैंस उन्हें एक्शन मोड में देखना चाहते हैं जिसके कारण उन्होंने Travel Show को चुना। इसके अलावा आपको बता दें कि आदित्य और दयानंद शो के अलावा एक फिल्म में भी एक्टिंग करते नजर आने वाले हैं। एक्टर्स ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने शूटिंग पूरी कर ली है। साथ ही उनका कहना है कि हमें अब तक दर्शकों का खूब प्यार मिला है। उम्मीद है कि आगे भी मिलता रहेगा।’ इसके अलावा बता दें कि भारत में CID सबसे लंबे समय तक चलने वाला टेलीविजन शो था। CID Show का पहला एपिसोड 21 जनवरी 1998 को स्ट्रीम हुआ था जो लगभग 20 सालों तक चला।

ये साउथ का सुपरस्टार हुआ घायल, फैंस हो गए परेशान

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post