Monday, 17 June 2024

गाजियाबाद में महिला पत्रकार पर जानलेवा हमला, कपड़े फाडे, कैमरा तोड़ा

Ghaziabad News : दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां राजेश पहलवान नाम के…

गाजियाबाद में महिला पत्रकार पर जानलेवा हमला, कपड़े फाडे, कैमरा तोड़ा

Ghaziabad News : दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां राजेश पहलवान नाम के एक भू-माफिया और उसके गुर्गों द्वारा हिन्दी ख़बर की महिला पत्रकार प्रिया राणा (Hindi Khabar Journalist Priya Rana) पर जानलेवा हमला किया गया। इतना ही नहीं आरोपियों ने हिन्दी ख़बर के कैमरामैन और ड्राइवर को अगवा कर उनका कैमरा भी तोड़ा डाला। अब इस घटना के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर सवाल करने शुरू कर दिए हैं।

Ghaziabad News

जानकारी के मुताबिक महिला पत्रकार पर हमला राजेश पहलवान नाम के एक भू-माफिया और उसके गुर्गों ने किया। हिन्दी ख़बर न्यूज चैनल की रिपोर्टर प्रिया राणा सहित कैमरामेन सत्येंद्र और हिन्दी ख़बर न्यूज चैनल के वाहन चालक जिस समय अवैध निर्माण की कवरेज करने पहुंचे तो उनके साथ आरोपियों ने हाथापाई शुरू कर दी। साथ ही उनके कपड़े और बाल भी खींचे। यूं महिला पर दबंगों द्वारा हाथ उठाने से जनता बौखला गई है और इस तरह की घटना को रोकने की मांग कर रही है।

तोड़ डाला कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भू माफिया राजेश पहलवान की पत्नी परवेश यादव गाजियाबाद से पार्षद हैं। हिन्दी ख़बर की पत्रकार प्रिया राणा ने रोते-बिलखते हुए कहा कि, ‘हम अवैध निर्माण की कवरेज के लिए गए थे। इस दौरान हमारे पास आए एक व्यक्ति ने बदसलूकी की। इसके बाद जब हमने वहां की वीडियो बनाई तो वहां चार स्कार्पियो कार आई। उसमें से उतरे लोगों ने हिन्दी ख़बर के ड्राइवर को बाहर खींचा और महिला पत्रकार से बदसलूकी की।’ इतना ही नहीं दंबगों ने महिला पत्रकार के कपड़े और बाल तक खीचें। इसके बाद कैमरामैन सत्येंद्र और ड्राइवर की जमकर पिटाई करते हुए कैमरा तोड़ दिया और महिला पत्रकार का मोबाइल छीन उसे तोड़ दिया गया। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि इस दंबगई पर पुलिस ने अब तक चुप्पी साध रखी है।

जान बचाकर भागी पत्रकार Ghaziabad News

इस पूरे घटना के बाद महिला पत्रकार प्रिया राणा जैसे-तैसे अपनी जान बचाकर भागती हुई लाल कुआं चौकी पर आ पहुंची तथा बदमाशों द्वारा कैमरामैन और ड्राइवर को अगवा कर लिया गया। प्रिया ने लालकुआं चौकी इंचार्ज को इस पूरे घटना के बारे में सूचना दी। इस पर चौकी इंचार्ज ने वर्दी पहनकर आने की बात कही। चौकी इंचार्ज से पत्रकार ने हिन्दी ख़बर के ऑफिस में फोन कराने की बात कही तो उन्होंने ऑफिस भी फोन नहीं करवाया।

सीएम योगी से की कार्रवाई की अपील

Journalist Priya Rana का कहना है कि, ‘लाल कुआं चौकी पर आने के बाद उसे ये बात पता चली कि अवैध कॉलोनी राजेश पहलवान नाम के भू-माफिया की है और उसकी पत्नी गाजियाबाद से पार्षद हैं।’ हिन्दी ख़बर के कैमरा मैन को गाड़ी से बाहर खींचकर उसके साथ बदसलूकी की गई और चैनल की गाड़ी को टक्कर भी मारी गई। बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के कमिश्नर से भी संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन इसका भी कोई जवाब नहीं मिल सका। वहीं अन्य पुलिस अधिकारी भी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ते नजर आए। इस पूरे मामले में सीएम योगी से भी कार्रवाई की अपील की गई है।

गाजियाबाद में दिखी पार्षद की गुंड़ागर्दी, अब है सलाखों के पीछे

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post