Saturday, 18 May 2024

टाटा स्टील के बड़े अधिकारी की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Ghaziabad News : गाजियाबाद के साहिबाबाद से एक सनसनी भरी मामला सामने आया है। जहां गाजियाबाद स्थित शालीमार गार्डन थाना…

टाटा स्टील के बड़े अधिकारी की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Ghaziabad News : गाजियाबाद के साहिबाबाद से एक सनसनी भरी मामला सामने आया है। जहां गाजियाबाद स्थित शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र के राजेंद्रनगर में टाटा स्टील के इंडिया हेड सेल्स की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। फिलहाल गाजियाबाद पुलिस के हाथों हत्यारों का सुराग नहीं लगा है। हत्या के बाद से पूरे गाजियाबाद में दहशत का माहौल बना हुआ है। बताया जा रहा है कि गाजियाबाद स्थित टाटा स्टील के इंडिया हेड सेल का शव घर से कुछ दूर सडक़ के किनारे मिला। उनका लैपटाप व मोबाइल गायब है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद स्थित टाटा स्टील अथॉरिटी आफ इंडिया के नेशनल बिजनेस हेड विनय त्यागी शुक्रवार शाम को वह गुरुग्राम कार्यालय से आ रहे थे। रास्ते से उन्होंने पत्नी को लोकेशन भेजकर राजेंद्र नगर मेट्रो स्टेशन से रिसीव करने के लिए बुलाया था। उनकी पत्नी मेट्रो स्टेशन पहुंचीं, लेकिन वह नहीं मिले। उनका मोबाइल नंबर भी बंद आने लगा। काफी देर खोजकर वह घर गईं और स्वजन को इसकी जानकारी दी।

एक महीने पहले हुआ था ट्रांसफर

देर रात घर से थोड़ी दूर पर राजेन्द्र नगर सेक्टर-2 में खेतान पब्लिक स्कूल के स्पोर्टस ग्राउंड के पास उनका शव मिला। शरीर पर चाकू के वार के निशान मिले। सहायक पुलिस आयुक्त सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि विनय की हत्या हुई है। विनय त्यागी का एक महीने पहले ही कोलकाता से गाजियाबाद ट्रांसफर हुआ था, उनके दो बच्चे हैं। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

उत्तर प्रदेश की इस पहलवान महिला से थर्र-थर्र कांपते बड़े-बड़े पुरुष पहलवान

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post