Friday, 3 May 2024

ग्रेटर नोएडा में दुल्हन के प्रेमी ने दुल्हे को दी जान से मारने की धमकी

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। ग्रेटर नोएडा…

ग्रेटर नोएडा में दुल्हन के प्रेमी ने दुल्हे को दी जान से मारने की धमकी

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। ग्रेटर नोएडा के जेवर कस्बे में एक युवती की बारात शुक्रवार की दोपहर दिल्ली से जेवर आयी थी। जहां बारातियों को भोजन कराया जा रहा था। तभी अचानक प्रेमी ने बारात चढत के दौरान दुल्हे पक्ष के लोगों को धमकी दी कि अगर चढत हुईं तो दुल्हे की गोली मारकर हत्या कर दी जायेगी। जिससे घरातियों और बारातियों में हड़कंप मच गया। इसके बाद बारात बिना दुल्हन के बैरंग वापस लौट गई। सूचना पर पहुंची जेवर कोतवाली पुलिस ने नामजद आरोपी प्रेमी को हिरासत में ले लिया है।

Greater Noida News

वापस लौटी बारात

आपको बता दें कि जेवर कस्बा निवासी एक 19 वर्षीय युवती की बारात दिल्ली से आई थी। जहां बारातियों के लिए अच्छे व्यंजन तैयार किये गये थे, बारात चढत से पूर्व बाराती हसी खुशी विवाह स्थल पर दावत खाने का आनंद ले रहे थे। तभी जेवर कस्बे के सलिलयान मोहल्ला निवासी एक युवक अपने दोस्तों के साथ बारातियों के बीच पहुंचा और धमकी दी की अगर बारात की चढत हुईं तो दुल्हे की गोली मारकर हत्या कर दी जायेगी। मामले की जानकारी जैसे ही दुल्हन और दुल्हे पक्ष को लगी तो उनके होश उड़ गए। जिसके बाद दुल्हन पक्ष के लोग दुल्हे पक्ष के लोगों विवाह करने की विनती करने लगे। मगर दुल्हे पक्ष ने विवाह करने से साफ इंकार कर दिया और दुल्हा पक्ष बिना दुल्हन के बैरंग वापस लौट गए।

चंदा एकत्र कर की थी विवाह की तैयारियां

दुल्हे पक्ष को मनाने के लिए कस्बे के समाजसेवियों ने भी उनको काफी समझाने का प्रयास किया मगर दुल्हे पक्ष ने दुल्हन के साथ फेरे कराने से साफ इंकार कर दिया। जिसके बाद बारात बिना दुल्हन के बैरंग लौट गई। जेवर क्षेत्र के जाने माने भाजपा नेता ने कस्बे के लोगों से सहयोग लेकर निर्धन परिवार की बेटी का विवाह कराने का संकल्प लिया था। मगर प्रमी द्वारा दुल्हे और दुल्हन पक्ष को दी गई गोली धमकी के बाद बारात बैरंग लौटने को लेकर भाजपा नेता भी भावुक नजर आए।

आरोपी को पुलिस की हिरासत में लिया

कोतवाली पुलिस ने दुल्हे और दुल्हन को विवाह करने पर जान से मारने की धमकी देने वाले नामजद युवक को हिरासत में लिया है। कस्बे के लोगों ने आरोपी युवक के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई करने की कोतवाली पुलिस से मांग की है। वहीं आरोपी युवक के परिजन दुल्हन पक्ष पर आरोपी के पक्ष में बयान देकर छुड़वाने का दबाव बना रहे हैं।

नोएडा प्राधिकरण में तैनात रहे अधिकारियों की सुप्रीम कोर्ट ने मांगी सूची

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post