Monday, 24 June 2024

बल्लभगढ़ से व्यापारी का अपहरण, ग्रेटर नोएडा में बची जान

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में पिछले कई दिनों से बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। आए…

बल्लभगढ़ से व्यापारी का अपहरण, ग्रेटर नोएडा में बची जान

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में पिछले कई दिनों से बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। आए दिन ग्रेटर नोएडा में किसी ने किसी जगह से किडनैप के मामले देखने को मिल रहे हैं। लेकिन ग्रेटर नोएडा वासियों की जागरूकता की वजह से इन मामलों में रोक लगने की उम्मीद नजर आ रही है। इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा से एक मामला सामने आया जिसमें एडवोकेट अनिल भाटी की सूझबूझ और ग्रेटर नोएडा पुलिस की तत्परत ने एक व्यक्ति की जान बचा ली।

क्या था पूरा मामला?

मिली जानकारी के अनुसार कुछ बदमाशों ने बल्लभगढ़ मेट्रो स्टेशन से एक व्यक्ति को किडनैप कर लिया। बताया जा रहा है कि कुछ बदमाश स्कूटी पर सवार थे। पहले उन्हें स्कूटी से गाड़ी को टक्कर मारी, जब युवक ने कार रोकी तो उसे पिस्टल दिखाते हुए उसकी की कार में किडनैप कर लिया गया। जिसके बाद बदमाश उसे ग्रेटर नोएडा ले आए। कुछ लोगों का कहना है कि ग्रेटर नोएडा आते समय गलगोटिया कॉलेज के पास बदमाशों ने गोल चक्कर पर डिवाइडर पर गाड़ी चढ़ा दी। इस हादसे को देख मौके से गुजर रहे एडवोकेट देवकेश भाटी जब मदद करने के लिए गए, तो उन्हें एक युवक को देखा जिसके हाथ और पैर बंधे हुए थे। जिसके बाद इस बारे में उन्हें ग्रेटर नोएडा पुलिस को जानकारी दी।

पुलिस ने किया ये दावा

वहीं इस मामले को लेकर एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने दावा करते हुए बताया कि ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क पुलिस की तत्तपरता के कारण बल्लभगढ से अपहृत हुए व्यापारी को बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि मंगलवार यानि 21 मई 2024 को सुबह करीब 07.00 बजे थाना मोबाइल मय फोर्स के गस्त पर थी, तभी जीरो पॉइन्ट पर एक काले रंग की स्कार्पियो संदिग्ध दिखाई दी। जिसको रोकने की कोशिश की गई, तो उन्होने गाडी को तेज गति से भगाना शुरू कर दिया। जब ग्रेटर नोएडा पुलिस की ओर से कार का पीछा किया गया तो गाडी से 4 व्यक्ति तेजी से उतरकर भाग गए। स्कार्पियों गाडी में राजीव मित्तल पुत्र रामप्रसाद मित्तल निवासी मुकेश कालोनी थाना बल्लभगढ जिला फरीदाबाद मिले। जिनके हाथ बंधे हुए थे और शरीर पर कुछ चोटें थी। जाँच के बाद जानकारी हुई कि राजीव मित्तल का रात 1: 30 बजे बल्लभगढ से अपहरण कर लिया गया था। पुलिस की गाडी को देखकर बदमाश स्कार्पियों गाडी से ऊतरकर भाग गये है। वहीं राजीव मित्तल को सकुशल बरामद कर उनके परिजनों के सुपुर्द किया गया। फिलहाल राजीव मित्तल को कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हरियाणा में राजीव मित्तल के परिजनों ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

भागने में सफल हुए बदमाश

सुचना मिलते ही मौके पर ग्रेटर नोएडा पुलिस पहुंच गई। पुलिस को आता देख दोनों किडनैपर मौके से फरार हो गए। वहीं ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क पुलिस पहुंची ने कार में बंधी बनाए व्यापारी के हाथ पैर खोलकर उसे स्कॉर्पियो से निकला। साथ ही पुलिस ने आरोपी बदमाशों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है।

बड़ी खबर : ग्रेटर नोएडा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से भिड़ी कार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post