Sunday, 19 May 2024

गलगोटिया यूनिवर्सिटी के छात्रों के दो गुटों में मारपीट, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में स्थित गलगोटिया यूनिवर्सिटी में दो छात्रों के गुटों में मारपीट हो…

गलगोटिया यूनिवर्सिटी के छात्रों के दो गुटों में मारपीट, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में स्थित गलगोटिया यूनिवर्सिटी में दो छात्रों के गुटों में मारपीट हो गई। इस मारपीट में एक छात्रा और दो छात्र घायल हो गए। वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ग्रेटर नोएडा की कोतवाली दनकौर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में यूनिवर्सिटी से जानकारी मांगी है।

Greater Noida News

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा और नोएडा में छात्रों के दो गुटों में मारपीट का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो ग्रेटर नोएडा की गलगोटिया यूनिवर्सिटी कैंपस का बताया जा रहा है। वीडियों में छात्रों के दो गुटों में मारपीट होती दिख रही है। बताया जाता है कि किसी बात को लेकर यूनिवर्सिटी कैंपस में दो छात्र में गाली-गलौज हो गई थी, जिसके बाद दोनों गुट आमने सामने आ गए और हाथापाई करने लगे। यूनिवर्सिटी की सुरक्षाकर्मियों ने बीच बचाव करने का प्रयास किया, लेकिन उसके बावजूद मारपीट जारी रही। एक छात्रा बीच बचाव करती भी नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दनकौर थाना पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया और यूनिवर्सिटी प्रशासन से मामले की जानकारी मांगी। दनकौर थाना प्रभारी संजय सिंह का कहना है कि बीकॉम और फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रहे दो छात्रों में आपस में कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद दोनों तरफ के कई छात्र आसप में भिड़ गए और हाथापाई करने लगे। थाना प्रभारी का कहना है कि छात्रों के दोनों गुटों की पहचान कर ली गई है और यूनिवर्सिटी प्रशासन से भी जानकारी मांगी जा रही है। इसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

नोएडा से विदेश में नौकरी के लिए भेजे जाएंगे बेरोजगार युवक, मिलेंगे लाखों रूपये महीना

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post