Friday, 3 May 2024

बॉयफ्रेंड के साथ प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, पीड़िता ने की शिकायत

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक युवती के प्राइवेट फोटो वायरल करने का मामला समाने…

बॉयफ्रेंड के साथ प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, पीड़िता ने की शिकायत

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक युवती के प्राइवेट फोटो वायरल करने का मामला समाने आया है। पीडिता की शिकायत पर 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। शिकायत के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। दरअसल ग्रेटर नोएडा में एक युवती के बॉयफ्रेंड के साथ की प्राइवेट फोटो वायरल करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ थाना नॉलेज पार्क में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पीडि़त युवती के मुताबिक उसके बॉयफ्रेंड के ऑफिस में काम करने वाले युवकों ने उसकी प्राइवेट पिक्चरों को सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

Greater Noida News

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सेक्टर-151 में रहने वाली महिमा (काल्पनिक नाम) ने बताया कि बीते 21 मार्च को इंस्टाग्राम पर उसके कुछ प्राइवेट फोटो वायरल हुई थी। उसने इसकी शिकायत साइबर सेल से की। जिसके बाद पता चला कि उक्त आईडी सूरज की थी। शिकायत करने के कुछ समय बाद वह आईडी डीएक्टिवेट हो गई। 17 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर उसके फिर प्राइवेट फोटो को वायरल किए गए। इन फोटो में इसका एक बॉयफ्रेंड भी दिख रहा था। महिमा ने बताया कि अपने एक बॉयफ्रेंड के साथ वह 2015 से 2020 तक रिलेशन में रही इसके बाद दोनों के बीच रिश्ता खत्म हो गया उसने जब अपने बॉयफ्रेंड से वायरल पिक्चरों के बारे में पूछताछ की तो उसने अपने ऑफिस में काम करने वाले हिमांशु गुप्ता, अर्पित शर्मा और सूरज को इसका जिम्मेदार बताया। फिलहाल पीड़ित महिमा की शिकायत पर थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले में साइबर सेल की भी मदद ले रही है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

इस मामले को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। उन्होने बताया कि इस मामले में अबी जांच की जा रही है। पीड़िता ने 3 लोगों पर प्राइवेट फोटो वायरल करने का आरोप लगाया है। पुलिस इस मामले में साइबर सेल की मदद लेकर इस मामले की जांच कर रही है।

ग्रेटर नोएडा से दो किशोरियों का हुआ अपहरण

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post