Saturday, 4 May 2024

ग्रेटर नोएडा में अलग-अलग जहगों से दो शव मिलने से फैल सनसनी

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर में अलग-अलग जगहों पर दो लोगों के शव मिलने से सनसनी…

ग्रेटर नोएडा में अलग-अलग जहगों से दो शव मिलने से फैल सनसनी

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर में अलग-अलग जगहों पर दो लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया। फिलहाल पुलिस दोनों शवों की पहचान कराने के प्रयास कर रही है।

Greater Noida News

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा शहर के दनकौर थाना क्षेत्र के सरकपुर गांव के पास नहर से एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। तो वहीं दूसरे शव दादरी थाना क्षेत्र में बस स्टैंड के बाहर भी एक अज्ञा युवक का शव पड़ा हुआ मिला। फिलहाल दोनों ही शवों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस इन दोनों मामले की जांच में जुटी हुई है।

नहर से मिला कई दिन पुराना शव

थाना दनकौर के प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि किसी ग्रामीण ने सूचना दी कि सरकपुर गांव के पास नहर में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकलवाकर उसकी पहचान करने का प्रयास किया। शव कई दिन पुराना होने के कारण बुरी तरह सड गया। जिस कारण उसकी पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर उसकी पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। आसपास के थाना क्षेत्र की पुलिस को नहर से अज्ञात शव मिलने की सूचना दे दी गई है।

लावारिस हालत में घूमता रहता था मृतक

वहीं दादरी थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पास एक युवक का शव सडक़ किनारे पड़ा मिला। काफी प्रयासों के बावजूद भी मृतक की पहचान नहीं हो पाई। थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उक्त युवक लावारिस हालत में घूमता रहता था और जहां जगह मिल जाती थी वहीं सो जाता था। मौत के कारणों का पता जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है साथ ही उसकी पहचान कराने का भी प्रयास किया जा रहा है।

यमुना एक्सप्रेस-वे पर पलटी बरातियों से भरी कार, शेरवानी ने बचाई दुल्हे की जान

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post