Friday, 3 May 2024

गौरव भाटिया के साथ हुए दुर्व्यवहार के मामले ने पकड़ा तूल, एक्शन में आया बार एसोसिएशन

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा स्थित सूजरपुर जिला न्यायालय में  सुप्रीम कोर्ट के वकील और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव…

गौरव भाटिया के साथ हुए दुर्व्यवहार के मामले ने पकड़ा तूल, एक्शन में आया बार एसोसिएशन

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा स्थित सूजरपुर जिला न्यायालय में  सुप्रीम कोर्ट के वकील और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया के साथ वकीलों के साथ हुए विवाद का मामला तूल पकड़ने लगा है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन ने संज्ञान लेते हुए घटना की निंदा की है। साथ ही गौरव भाटिया के साथ दुर्व्यवहार करने वाले वकीलों को चिन्हित करके कार्रवाई करने की मांग की है।

Greater Noida News

सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के पत्र के बाद गौतमबुद्धनगर बार एसोसिएशन ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि सोशल मीडिया पर झूठी अफवाहें फैलाई जा रही हैं। जो की पूरी तरह निराधार है। यह अफवाहें सामाजिक तत्वों द्वारा सीनियर एडवोकेट गौरव भाटिया के मान सम्मान को ठेस पहुंचने के नियत से फैलाई जा रही है। जिसकी वे निंदा करते हैं।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि ये विवाद 20 तारीख को उसे समय हुआ जब सुप्रीम कोर्ट के वकील और भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया किसी मामले की पैरवी करने ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में स्थित डिस्ट्रिक्ट कोर्ट पहुंचे थे। उन्हें स्थानीय वकीलों ने बताया कि आज हड़ताल है। वकीलों ने अपना कॉलरबैंड उतार कर रखा था।  लेकिन गौरव भाटिया ने कॉलरबैंड उतरने से मना कर दिया। इस पर एक स्थानीय वकील ने उनका कॉलरबैंड खींच कर उतार दिया। इस बात पर दोनों ओर से कहासुनी और धक्का मुक्की हो गई। मारपीट की नौबत आने से पहले ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने सुरक्षा के बीच गौरव को भेजा वापस

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, और गौरव भाटिया को सुरक्षा के साथ ग्रेटर नोएडा की सीमा को पार कर दिया। लेकिन यह बात आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।  उसके बाद सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन ने इसका संज्ञान लेकर कार्रवाई की मांग की और गौतमबुद्धनगर बार एसोसिएशन ने इस बात को झूठी अफवाह बता दिया है।

नोएडा में पार्किंग कर्मियों की शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आया प्रशासन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post