Saturday, 18 May 2024

ग्रेटर नोएडा में दिखा तेज रफ्तार का कहर, बाइक सवार की हुई मौत

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक दर्दनाक हादसा होने की खबर सामने आ रही है। यहां…

ग्रेटर नोएडा में दिखा तेज रफ्तार का कहर, बाइक सवार की हुई मौत

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक दर्दनाक हादसा होने की खबर सामने आ रही है। यहां एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Greater Noida News

ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

घटना मंगलवार सुबह की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के धूम मानिकपुर गांव के पास मंगलवार की सुबह करीब 7 बजे के आस पास एक तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। युवक की मौत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में बाइक सवार मोनू पाल घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने स्थानीय पुलिस की मदद से घायल को दादरी के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी ट्रक चालक को ट्रक सहित पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

आरोपी चालक को पुलिस ने पकड़ा

इस घटना को लेकर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को थाना बादलपुर क्षेत्र के अंतर्गत बाइक सवार मोनू उर्फ विपिन पाल दादरी की तरफ जा रहा था। तभी पीछे से एक ट्रक जिसका रजिस्टर्ड नम्बर डीएल 1 जीई 2335 है, उसने बाइक सवार को टक्कर मार दी। घायल बाइक सवार को निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भर आवश्यक कार्रवाई की। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल इस मामले में अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

बड़ी खबर: जेवर एयरपोर्ट को ईंधन सप्लाई करेगी देश की बड़ी पेट्रोलियम कम्पनी, हुआ समझौता

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post